×

Fatehpur: व्यापारी को लूटने में 25 हजार का इनामीअपराधी गिरफ्तार, तमंचा कारतूस भी बरामद

Fatehpur: यूपी के फ़तेहपुर में व्यापारी की आंख में मिर्च पाउडर डालकर लाखों रुपये की लूट करने वाला 25 हजार का इनामिया को पुलिस ने तंमचा कारतूस के साथ गिरफ्तार कर लिया है।

Ramchandra Saini
Published on: 31 July 2022 1:58 PM GMT
Fatehpur Crime News
X

पुलिस के साथ पकड़ा गया अपराधी। 

Fatehpur: यूपी के फ़तेहपुर में व्यापारी की आंख में मिर्च पाउडर डालकर लाखों रुपये की लूट करने वाला थाना का टॉप टेन अपराधी व 25 हजार का इनामिया को पुलिस ने तंमचा कारतूस के साथ गिरफ्तार कर लिया है। पकड़ा गया अपराधी के ऊपर जिले के अलग अलग थाना क्षेत्र में कई संगीन मुकदमा दर्ज है। इसके दो साथी पहले ही जेल जा चुके है, जिसका खुलासा पुलिस ने किया है।

थाना का टॉप टेन अपराधी राज कुमार को किया गिरफ्तार

जिले के किशनपुर थाना प्रभारी संजय सिंह (Kishanpur Police Station in charge Sanjay Singh) ने बताया कि थाना का टॉप टेन व 25 हजार रुपये का इनामिया अपराधी राज कुमार (criminal raj kumar) उर्फ रजौली सिंह को मुखबिर की सूचना पर नरैनी रास्ते से गिरफ्तार किया है। पुलिस को इसके पास से एक तमंचा व कारतूस बरामद हुआ। इसने अभी 26 जुलाई 2022 को एक व्यापारी श्याम अग्रवाल के रैकी करने के बाद अपने दो साथियों के साथ मिलकर आंख में मिर्च पाउडर डालकर दो लाख रुपये लूट कर भाग गए थे।

आरोपी के खिलाफ 8 मुकदमे अलग अलग थानों में दर्ज

पीड़ित व्यापारी के तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर इसके दो साथी को बाइक व 1,66,900 रुपये बरामद कर 28 जुलाई को जेल भेजा जा चुका है। यह मुख्य अभियुक्त था। यह थाना का टॉप टेन अपराधी है इसके खिलाफ 8 मुकदमा अलग अलग थाना में दर्ज है।

एसपी ने 25 हजार का इनाम किया था घोषित

व्यापारी से लूट बाद इस पर एसपी ने 25 हजार का इनाम घोषित किया था, जिसको आज गिरफ्तार कर जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है। पीड़ित व्यापारी श्याम अग्रवाल इस खुलासे संतुष्ट नजर रहे और जल्द खुलासे पर पुलिस टीम को बधाई दी।और कहा कि व्यापारियों की सुरक्षा को लेकर रात में गश्त बढ़ा दिया जाए।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story