×

FATEHPUR CRIME NEWS : शादी को लेकर नाराज था पिता, पेट्रोल डालकर लगा दी आग, पत्नी की मौत, बेटी गंभीर रुप से घायल

उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले में दिल दहला देने वाली एक बड़ी वारदात सामने आई है। छोटी बेटी के रिश्ते से नाराज हैवान पति ने छत पर सो रही अपनी ही पत्नी और विवाहित बेटी पर पेट्रोल डालकर जिंदा जला दिया।

Ramchandra Saini
Report Ramchandra SainiPublished By Priya Panwar
Published on: 5 July 2021 10:45 AM GMT
FATEHPUR CRIME NEWS : शादी को लेकर नाराज था पिता, पेट्रोल डालकर लगा दी आग, पत्नी की मौत, बेटी गंभीर रुप से घायल
X

सांकेतिक तस्वीर-क्रेडिट (सोशल मीडिया)

FATEHPUR CRIME NEWS : उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले में दिल दहला देने वाली एक बड़ी वारदात सामने आई है। छोटी बेटी के रिश्ते से नाराज हैवान पति ने छत पर सो रही अपनी ही पत्नी और विवाहित बेटी पर पेट्रोल डालकर जिंदा जला दिया। गंभीर रूप से झुलसी मां बेटी को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां डाक्टरों ने मां सुशीला देवी को मृत घोषित कर दिया, जबकि प्राथमिक इलाज के बाद उसकी विवाहित बेटी गुड्डन देवी को कानपुर के हैलेट अस्पताल रेफर कर दिया है।

मामला रविवार की देर रात ललौली थाना क्षेत्र के चूड़ी गली मोहल्ले का है। यहां रविवार की देर रात एक हैवान पति ने अपनी पत्नी और विवाहित बेटी पर पेट्रोल डालकर जिंदा ही आग के हवाले कर दिया। आग की लपटों में घिरी मां बेटी की चीख पुकार सुनकर पड़ोसियों ने घर में कूदकर आग कड़ी मसक्कत के बाद आग बुझाई। गंभीर रूप से झुलसी मां बेटी को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डाक्टरों ने मां को मृत घोषित कर दिया। जबकि बेटी का प्राथमिक इलाज के बाद कानपुर के हैलेट अस्पताल रेफर कर दिया।

आरोपी की दूसरी बेटी रानी ने बताया कि मेरा पिता फूलचंद बड़ी बहन प्रेमलता के साथ उसके ससुराल ओती गांव में रहता है। मेरी छोटी बहन रजनी की 7 जुलाई को बारात आनी थी। शादी को लेकर मेरा पिता फूलचंद और बड़ी बहन प्रेमलता बिल्कुल भी खुश नही थे। रविवार को जब मेरा पिता घर आया तो मां से झगड़ा कर रहा था। तभी मेरी बहन गुड्डन मां को लेकर छत पर सोने चली गई थी। रात करीब 2 बजे पिता ने उसकी मां और बहन पर पेट्रोल डालकर आग लगा दिया। जब आग की लपटों में घिरी मां बहन चीखने चिल्लाने लगी तो पड़ोसी दीवार फांदकर अंदर आए और आग किसी तरह बुझाई।

एएसपी राजेश कुमार ने बताया किरविवार की रात करीब 2 बजे पारिवारिक विवाद में पति फूलचंद ने सोते समय अपनी पत्नी सुशीला देवी और विवाहिता बेटी गुड्डन देवी पर पेट्रोल डालकर जला दिया। गंभीर रूप से झुलसी मां बेटी को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां महिला सुशीला देवी की मौत हो गई, जबकि बेटी गुड्डन देवी का प्राथमिक इलाज के बाद डाक्टरों ने कानपुर के हैलेट अस्पताल रेफर कर दिया है, जहां उसका इलाज चल रहा है। मृतका के बेटी की तहरीर पर आरोपी फूलचंद के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

Priya Panwar

Priya Panwar

Next Story