×

Banda News: कलयुग में कलंकित होते रिश्ते, बांदा में पिता ने अपनी ही बेटी को बनाया हवस का शिकार

Banda News: बांदा में पिता पुत्री के रिश्ते को कलंकित करने वाली घटना प्रकाश में आई है। यहां पत्नी की मौत के बाद शराब के नशे में पिता ने अपनी ही बेटी को हवस का शिकार बनाना बना डाला।

Anwar Raza
Report Anwar Raza
Published on: 25 Sep 2022 5:55 AM GMT
Relationships getting tarnished in Kalyug, father made his own daughter a victim of lust in Banda
X

बांदा में पिता ने अपनी ही बेटी को बनाया हवस का शिकार: Photo- Newstrack

Banda News: जनपद बांदा में पिता पुत्री के रिश्ते को कलंकित करने वाली घटना प्रकाश में आई है। यहां पत्नी की मौत के बाद शराब के नशे में पिता ने अपनी ही बेटी को हवस का शिकार बनाना बना डाला (father rape his own daughter)। इसके बाद बेटी को किसी के सामने मुंह न खोलने की धमकी दी। फिर भी बेटी ने थाने पहुंचकर पिता की करतूत का भंडाफोड़ कर दिया।

घटना शहर कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्ले की है। इसी वर्ष इंटरमीडिएट की परीक्षा उत्तीर्ण करने वाली 18 वर्षीय छात्रा ने गुरुवार को कोतवाली पहुंचकर पिता पुत्री के रिश्ते को शर्मसार करने वाली घटना पुलिस को बताई। लड़की के मुताबिक इसी वर्ष जून के महीने में मां ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली थी।

मां की मौत के बाद पिता मुझ पर गंदी नजर रखता था- छात्रा

छात्रा ने बताया कि मां की मौत के बाद पिता मुझ पर गंदी नजर रखता था। घटना वाले दिन दादी मेरी तीन बहनों को लेकर बाहर चली गई थी और मैं घर पर अकेली थी। उसी दौरान रात को शराब के नशे में घर पहुंचे पिता ने जबरन दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया।

कोचिंग के बहाने घर से बाहर आई छात्रा

साथ ही जान से मारने की धमकी देते हुए किसी के सामने मुंह न खोलने की चेतावनी दी। उसने बताया कि वह कोचिंग के बहाने घर से बाहर आई है। छात्रा के बयान पर पुलिस ने पिता के खिलाफ अभियोग पंजीकृत कर लिया है। आरोपी पिता की गिरफ्तारी के लिए छापामार कार्रवाई शुरू कर दी है, लेकिन अभी तक आरोपी पिता पुलिस की पकड़ में नहीं आ सका है।

इस बीच क्षेत्राधिकारी नगर अंबुजा त्रिवेदी (Ambuja Trivedi CO Sadar Banda) ने बताया कि एक छात्रा ने कोतवाली पहुंचकर अपने पिता पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। जिसकी तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है और आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story