×

अस्पताल में दादी की गोद से चोरी हो गया नवजात, सीसीटीवी तस्वीरों से शक में घिरा पिता

पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो एक नकाबपोश महिला बच्चा चोरी होने के समय वार्ड से निकलती हुई दिखाई दी। हैरत की बात है कि यह महिला चोरी हुए बच्चे के पिता नेकपाल के साथ वार्ड से बाहर निकल रही है और बच्चा उस समय नेकपाल की गोद में है।

zafar
Published on: 26 May 2017 1:12 AM GMT
अस्पताल में दादी की गोद से चोरी हो गया नवजात, सीसीटीवी तस्वीरों से शक में घिरा पिता
X

बरेली: जिला महिला अस्पताल से एक नवजात बच्चा चोरी होने से हड़कम्प मच गया। बच्चे का जन्म बुधवार रात को अस्पताल में हुआ था और अगले दिन ही बच्चा चोरी हो गया। हैरत की बात है कि बच्चा चोरी के मामले में खुद बच्चे का पिता ही संदेह के घेरे में है। पुलिस पड़ताल में जुट गई है।

अस्पताल से चोरी नवजात

बुधवार रात में भमौरा निवासी नेकपाल के परिवार में एक बेटे ने जन्म लिया था। लेकिन गुरुवार सुबह बच्चा चोरी हो गया। बच्चा नेकपाल की मां की गोद में था। बताया जा रहा है कि चोर ने नेकपाल की मां को बेहोश कर दिया और बच्चा ले गया।

पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो एक नकाबपोश महिला बच्चा चोरी होने के समय वार्ड से निकलती हुई दिखाई दी। हैरत की बात है कि यह महिला चोरी हुए बच्चे के पिता नेकपाल के साथ वार्ड से बाहर निकल रही है और बच्चा उस समय नेकपाल की गोद में है। लेकिन उसके बाद ही बच्चा चोरी हो गया।

संदेह के घेरे में पिता

बताया जा रहा है कि सीसीटीवी में दिखाई दे रही जिस नकाबपोश लड़की पर बच्चा चोरी करने का शक है, वह एक दिन पहले भी चोरी हुए बच्चे के पिता के साथ देखी गई थी। सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई तस्वीरें देख कर खुद बच्चे का पिता शक में घिर गया है और पुलिस उससे पूछताछ कर रही है। यह भी शक है कि नेकपाल किसी बच्चा चोर गिरोह के चंगुल में फंस गया।

बताते चलें, कि जिस महिला अस्पताल से बच्चा चोरी हुआ है, वहां सुबह प्रदेश के क़ानून मंत्री ब्रजेश पाठक भी दौरे पर थे। मंत्री ब्रजेश पाठक दिमागी बुखार के खिलाफ अभियान की शुरुआत करने अस्पताल पहुंचे थे।

आगे स्लाइड्स में देखिये कुछ और तस्वीरें...

zafar

zafar

Next Story