×

फिल्म कलाकारों की यूनिट पर सिरफिरे प्रेमी ने चलाई गोली

Aditya Mishra
Published on: 25 May 2019 2:59 PM GMT
फिल्म कलाकारों की यूनिट पर सिरफिरे प्रेमी ने चलाई गोली
X

सोनभद्र: उत्तर प्रदेश के सोनभद्र के राबर्ट्सगंज कोतवाली क्षेत्र के एक होटल में शनिवार को भोजपुरी फ़िल्म की शूटिंग करने आए कलाकारों पर उन्हीं के टीम के एक सदस्य ने गोली चला दी। इससे एक कलाकार घायल हो गया। इस दौरान सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस पर भी आरोपी ने फायर किए। बताया जा रहा है कि फिल्म की अभिनेत्री से प्रेम प्रसंग के चलते आरोपी ने फायरिंग की। वही पुलिस ने आरोपी युवक को होटल के कमरे से दबोच लिया है।

यह भी पढ़ें,,, लखनऊ: दिन दहाड़े युवतियों पर ऐसिड से अटैक, चौक इलाके राजाबाजार की घटना

जानिए पूरा मामला-

जानकारी के मुताबिक सोनभद्र के रॉबर्ट्सगंज कोतवाली क्षेत्र स्थित शुभश्री होटल में भोजपुरी फिल्म निर्माण की यूनिट ठहरी हुई थी। बताया जा रहा है कि शनिवार को फिल्म की अभिनेत्री से प्रेम प्रसंग के चलते सिरफिरे प्रेमी ने होटर में घुस कर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। युवक की गोली से फिल्म का एक कलाकार घायल हो गया। गोली मारने के बाद आरोपित फिल्‍म की अभिनेत्री के कमरे में घुस गया अंदर से चार राउंड फायरिंग की भी बात सामने आई।

यह भी पढ़ें,,, दर्दनाक सड़क हादसे में एक ही परिवार के 2 बच्चों समेत 5 लोगों की मौत

आरोपी को पुलिस ने दबोचा-

वहीं इसी बीच सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने आरोपी को समझाने की बहुत कोशिश की लेकिन वो नहीं माना और इस दौरान उसने पुलिस पर भी फायरिंग की। काफी मशक्कत के बाद पुलिस ने आरोपित को होटल के कमरे से दबोच लिया। पुलिस आरोपी को कालर से पकड़कर खींचती हुई गाड़ी में डालकर थाने ले गई। फिलहाल पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story