×

अमेठी: बोलेरो सवार हमलावरों ने व्यापारी को जमकर पीटा, फायरिंग कर हुए फरार

एक मोबाइल शाप पर मामूली बातचीत में हमलावरों ने दुकानदार की पिटाई कर दी। अब जांच में जुटी है पुलिस ।

Network
Newstrack NetworkPublished By Monika
Published on: 24 May 2021 5:44 PM GMT (Updated on: 24 May 2021 5:46 PM GMT)
Firing in Marriage
X

शादी में फायरिंग (फाइल फोटो: सोशल मीडिया)

अमेठी: मुसाफिर खाना कस्बे के गांधी पार्क मैदान स्थित एक मोबाइल शाप पर मामूली बातचीत में दुकानदार की पिटाई का मामला प्रकाश में आया है। घटना के बाद भागते हुए बोलेरो सवार युवकों ने दहशत फैलाने के लिए हवाई फायर भी किया। इस मामले की पुलिस जांच कर रही है।

थाना कोतवाली मुसाफिर खाना के गांधी पार्क मैदान में संतोष मोबाइल शाप पर सोमवार की सुबह दुकान खुलते ही बोलेरो सवार चार युवक आ धमके और मोबाइल में चिप लगाने को लेकर दूकानदार संतोष से उलझ गए। आरोप है कि बातचीत बढ़ने पर युवकों ने दुकानदार की जमकर पिटाई कर दी साथ ही दूकान के काउंटर तोड़ दिए और दुकान के सामान भी फेंक दिया।

पुलिस जुटी जांच में

बवाल सुनकर आसपास के दूकानदार जबतक बीचबचाव के लिए आगे बढ़े ही थे तभी युवकों ने तमंचा लहराते हुए दहशत फैलाने के उद्देश्य से फायरिंग की जिससे कस्बे में दहशत फैल गई।घटना के बाद आरोपी युवक बोलेरो में बैठकर भाग निकले। सूचना पर पुलिस ने घटना की जांच शुरू की है। पुलिस की मानें तो तीन आरोपियों की पहचान की गई है वहीं घायल दुकानदार का इलाज सीएचसी पर चल रहा है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story