×

पुलिस कर रही थी वाहनों की चेकिंग, बदमाश ने कर दी फायरिंग

Rishi
Published on: 6 Jan 2018 12:13 PM GMT
पुलिस कर रही थी वाहनों की चेकिंग, बदमाश ने कर दी फायरिंग
X

सहारनपुर : यूपी के सहारनपुर में वाहनों की चेकिंग कर रही पुलिस टीम पर बदमाशों ने फायरिंग कर दी। जिसके बाद दोनों तरफ से चली गोलियों में एक पुलिस कर्मी और एक बदमाश घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक बबलू कुमार ने बताया कि शनिवार की सुबह थाना फतेहपुर पुलिस और स्वाट टीम सहारनपुर जनपद के गांव कलसिया रोड पर वाहनों की चेकिंग की जा रही थी। इस दौरान एक वाहन को रुकने का इशारा किया गया तो वाहन सवार लोगों ने पुलिस और स्वाट टीम पर हमला बोलते हुए फायरिंग करना शुरू कर दी। जिसके बाद जवाबी फायरिंग करते हुए पुलिस टीम ने भी बदमाशों पर फायरिंग कर दी। पुलिस व बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में सिपाही पकंज कुमार व एक बदमाश घायल हो गये।

घायल बदमाश को मौके से एक अवैध तमंचा 315 बोर, 4 जिन्दा कारतूस व 2 खोखा कारतूस एवं एक स्कूटी सहित गिरफ्तार कर लिया गया। घायल बदमाश का एक साथी भागने में सफल रहा, जिसकी जंगल में तलाश की जा रही है।

घायल सिपाही पंकज कुमार व घायल बदमाश कासिफ पुत्र इमानुद्दीन निवासी गांव असोड़ा जनपद हापुड़ तथा वर्तमान निवासी बामनवाला, देहरादून को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बताया जाता है कि घायल बदमाश 30 दिसंबर 2017 को बड़गांव के मोरा पुलिया पर हुई मुठभेड़ में फरार चल रहा था। जिस पर 10,000 हजार रुपये का ईनाम घोषित किया गया था। जिसके विरुद्ध लूट व गोकशी के अनेकों मामले पंजीकृत हैं।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story