×

Honour killing In Firozabad: प्यार का दुश्मन बना पिता, बेटी और उसके प्रेमी की हत्या कर यमुना में फेंका

यूपी के फिरोजाबाद में ऑनर किलिंग (Honor Killing) का मामला सामने आया है। लड़की के पिता ने अपनी ही बेटी और उसके प्रेमी की हत्या कर शव नदी में फेंक दिया। पुलिस दोनों के शवों को तलाश कर रही है।

Brajesh Rathore
Published on: 24 Aug 2021 6:34 PM GMT (Updated on: 25 Aug 2021 1:04 AM GMT)
Honor Killing in Firozabad
X

फिरोजाबाद में ऑनर किलिंग: कांसेप्ट इमेज- सोशल मीडिया

Honour killing In Firozabad: जिले में ऑनर किलिंग (Honor Killing) की एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। सिरसागंज थाना क्षेत्र में पिता को बेटी का प्यार करना इतना नागवार गुजरा कि उसने अपनी बेटी के साथ उसके प्रेमी की हत्या कर यमुना नदी में फेंक दिया। पुलिस ने आगरा से पीएसी के गोताखोर बुलाकर शवों की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस ने युवती के पिता समेत पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

सिरसागंज थाना क्षेत्र के जहांगीरपुर गांव के रहने वाले उत्तम यादव और नेहा नामक युवती 31 जुलाई को अचानक लापता हो गए थे। पुलिस के मुताबिक लड़की के परिजनों ने ही इन्हें कहीं से खोज निकाला और अपने घर ले आए और दोनों की हत्या कर दी। इसके बाद दोनों का शव नसीरपुर थाना क्षेत्र में बटेश्वर वाली रास्ता पर बने पुल से यमुना नदी में फेंक दिया।

फिरोजाबाद एसएसपी ​अशोक कुमार

पुलिस ने लड़की के पिता को हिरासत में लिया

इस मामले में एक मोड़ तब आया जब 12 अगस्त को उत्तम के परिजनों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी। जांच-पड़ताल में जुटी पुलिस को संदेह के आधार पर लड़की के पिता को हिरासत में लिया। पूछताछ में लड़की के पिता ने बताया कि उसने ही उत्तम और नेहा की हत्या की है। हत्या करने के बाद दोनों का यमुना नदी में फेंक दिया है।

सिरसागंज के सीओ कमलेश कुमार ने बताया कि घटना में पांच लोगों के खिलाफ हत्या और सबूत मिटाने का केस दर्ज कराया गया है। आरोपियों में लड़की के पिता, उसके चाचा और पिता के साथी है। उन्होंने बताया कि अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है। शवों को बरामद करने के प्रयास किये जा रहे है। आगरा से पीएसी के गोताखोर बुलाये गए हैं।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story