×

Firozabad Crime News: पुलिस ने चैकिंग के दौरान 4 अभियुक्तों को किया गिरफ्तार, 40 किलो 500 ग्राम गांजा बरामद

Firozabad Crime News: पुलिस ने एक इंडिगो कार को चेक किया तो लाखों रुपए की कीमत का गांजा बरामद हुआ (Cannabis was recovered)। पुलिस ने कार से 4 लोगों को मादक पदार्थों की तश्करी के आरोप में दबोच लिया है।

Brajesh Rathore
Published on: 12 Dec 2021 1:38 PM GMT
Firozabad Crime News: Police arrested 4 accused during checking, 40 kg 500 grams of ganja recovered
X

Firozabad Crime News: Police arrested 4 accused during checking, 40 kg 500 grams of ganja recovered

Firozabad Crime News: फ़िरोज़ाबाद जिले (Firozabad District) के थाना पुलिस शिकोहाबाद ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर संदिग्ध वाहन की चेकिंग (suspicious vehicle checking) अभियान चलाया। चेकिंग के दौरान पुलिस (UP Police) को बड़ी सफलता मिली। जब पुलिस ने एक इंडिगो कार को चेक किया तो लाखों रुपए की कीमत का गाजा बरामद हुआ (Cannabis was recovered)। पुलिस ने कार से 4 लोगों को मादक पदार्थों की तश्करी के आरोप में दबोच लिया है और सभी को जेल भेज दिया है।

शनिवार की रात पुलिस गश्त कर रही थी तभी मुखबिर से सूचना मिली कि एक इंडिगो कार संख्या OD02R4235 में भारी मात्रा में उड़ीसा से गांजा भरकर तश्करी के लिए ले जाया जा रहा है। सूचना मिलते ही पुलिस ने नोशहरा गांव (Nowshahra Village) के पास हाइवे पर डेरा डाल दिया। इसी दौरान मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने आती हुई इंडिगो कार (indigo car) को पकड़ लिया। कार की तलाशी में पुलिस को 40 किलो 500 ग्राम गांजा बरामद हुआ।

तस्करों ने बताया कि वह काफी समय से तश्करी कर रहे हैं

पुलिस ने कार में बैठे तशकरों को गिरफ्तार कर थाना लाई जहां पर सभी से पूछताछ की गई। मादक पदार्थों की तश्करी करने वालों ने बताया कि वह गांजा को लाकर एक व्यक्ति को दे देते थे। वह काफी समय से तश्करी कर रहे हैं। पुलिस ने पकड़े गए अब्बीयुक्तों के नाम सन्तोष लिमा पत्रु काशापाती लिमा लनवासी ग्राम राबा थाना अडॉवा गजपति उडीसा, शंकर लाल गोस्वामी है।

पुलिस की आंखों में धूल झोंकने के लिए अपने साथ एक लड़की को रखते थे- पुलिस

पत्रु रामश्वेवर गोस्वामी निवासी लनवासी रानी सति मंदिर के थाना रतननगर चुरू राजस्थान, पिलवा वरधान पत्रु काशतान वरधान, दीपना वरधान पुत्री सुकांत वरधान

निवासी विक्रमपुर मंडी आदावा गजपति उड़ीसा बताया। पुलिस (Police) ने बताया कि पुलिस की आंखों में धूल झोंकने के लिए ये लोग अपने साथ एक लड़की को रखते थे। जिससे कही पकड़े न जाए। पुलिस ने बताया कि मादक पदार्थ की तश्करी करने वालों के पास से 40 किलो 500 ग्राम गांजा बरामद हुआ है। सभी के खिलाफ मादक पदार्थों की तश्करी के आरोप में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया।

गिरफ्तार करने वाली टीम में प्रभारी निरीक्षक उदयवीर सिंह मलिक, उपनिरीक्षक सचिन कुमार त्यागी, अंकित मलिक, अशेष कुमार, भूरी सिंह, अंकित यादव, रश्मि यादव है।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story