×

Firozabad Crime News: मारपीट का वीडियो वायरल, सरकार को खुली चुनौती देता दबंग

Firozabad Crime News: फ़िरोज़ाबाद जिले में थाना शिकोहाबाद क्षेत्र में मैक्स चालक मैक्स चालक की गाड़ी एक व्यक्ति से टच हो जाती है। जिसपर दबंगों ने मार पीट शुरू कर दिया।

Brajesh Rathore
Published on: 18 Nov 2021 3:08 PM GMT
Firozabad Crime News: The video of the assault goes viral, giving an open challenge to the government
X

फ़िरोज़ाबाद: मैक्स चालक के साथ मार पीट 

Firozabad Crime News: फ़िरोज़ाबाद जिले (Firozabad District) के थाना शिकोहाबाद क्षेत्र (Police Station Shikohabad Area) के कटरा बाजार पक्का तालाब (Katra Bazar Pakka Talab) पर दबंगों के हौसले बुलंद हो रहे हैं। वह आए दिन किसी न किसी के साथ मारपीट कर रहे हैं।

पक्का तालाब पर एक मैक्स चालक के साथ दबंगों ने जमकर मारपीट (Dabangon Ne Ki MaarPeet) की। चालक पर बेरहमी से लाठी डंडे बरसाए। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (Video Viral) हो रहा है। पूर्व में भी दबंग कई लोगों के साथ मारपीट कर चुका है। वीडियो में दबंग खुलेआम चेलेंज (open challenge) देते हुए दिखाई दे रहा है।

मैक्स चालक के साथ दबंगों ने की मारपीट

बताया जाता है कि एक मैक्स चालक अपनी गाड़ी लेकर कटरा बाजार में जा रहा था। इसी दौरान एक मैक्स चालक की गाड़ी एक व्यक्ति से टच हो जाती है। इसी बात को लेकर वहां पर कहासुनी हो जाती है। वीडियो में दिख रहा है कि अचानक वहां पर दबंग के साथी एकत्रित होकर चालक के साथ मारपीट करने लगते हैं। एक दबंग चालक की पीठ पर डंडे बरसा रहा है। कुछ लोग बीच बचाव करते हुए दिखाई दे रहे है।

खुला चेलेंज दे रहे हैं दबंग- कोई उसका कुछ नहीं कर सकता

दबंग खुला चेलेंज देते हुए सुनाई देता है कि अगर किसी ने भी रोड पर कोई हरकत की तो उसे इसी प्रकार से पीटा जाएगा। कोई उसका कुछ नहीं कर सकता है। बता दें कि पूर्व में भी वह कई लोगों से मारपीट कर चुका है। इस बारे में प्रभारी निरीक्षक उदयवीर सिंह मलिक का कहना है कि सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल की शिकायत होने पर आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है। लोडर के चालक ने अभी तक कोई तहरीर नही दी है। मामले में कड़ी कार्यवाही की जाएगी।

आये दिन किसी न किसी से बिना बात मारपीट

इन दबंगों के हौसले इतने बुलंद हैं आये दिन किसी न किसी से बिना बात मारपीट करते हैं। इसी परिवार का एक सदस्य भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा से जुड़ गया है ताकि पुलिस प्रशासन इनके पास न आये। इनकी दबंगई इतनी बढ़ गयी है कि आम आदमी सड़क से निकलने में डरता है। ये लोग छोटी सी बात पर झगड़ा मारपीट कर देते हैं।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story