×

Firozabad Crime News: ससुराल आए व्यक्ति की गोली मारकर हत्या, ससुरालियों को फंसाने के लिए दोस्तों की गंदी चाल

Firozabad: फिरोजाबाद में बुधबार की देरशाम उस सनसनी फैल गयी, जब राजेश नामक व्यक्ति के घर में उसके ही दामाद को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया गया।

Brajesh Rathore
Report Brajesh RathorePublished By Vidushi Mishra
Published on: 6 Jan 2022 8:49 AM GMT
Dead Body in Sonbhadra
X

Dead Body in Sonbhadra (Photo - Social Media)

Firozabad: उत्तर प्रदेश के फ़िरोज़ाबाद के थाना मटसेना के गाव आनन्दी आलमपुर में ससुराल में पत्नी को बुलाने गए युवक की गोली मारकर हुई हत्या कर दी। मौके पर पहुंची पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है। ऐसे में ससुराल पक्ष ने मृतक के दोस्त पर हत्या का हत्या लगाया है।

फिरोजाबाद के थाना मटसेना के गांव आनन्दी आलमपुर में बुधबार की देरशाम उस सनसनी फैल गयी, जब राजेश नामक व्यक्ति के घर में उसके ही दामाद सत्यप्रिय नामक युवक को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया गया।

दोस्त ने गोली मारकर हत्या

घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की गुत्थी सुलझाने में जुट गई है। मृतक के ससुर राजेश की माने तो सत्यप्रिय पत्नी को बुलाने अपने दोस्त के साथ आया था। और फसाने को लेकर उसके ही दोस्त ने गोली मारकर हत्या की है।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है। पुलिस जांच में जुट गई है कि आखिर गोली किसने मारी है। वहीं युवक ससुराल से पत्नी को तत्काल वापस ले जाना चाहता था। ससुराल वाले सुबह भेजने की बात कर रहे थे।

युवक सत्यप्रिय के साथियों ने ससुरालियों को फसाने के उद्देश्य से सत्यप्रिय को गोली मार दी। सत्यप्रिय को गोली मारने की सूचना मिलते ही तत्काल पुलिस को दी गयी। पुलिस मौके पर पहुंची। गोली लगने से घायल सत्यप्रिय को जिला ट्रामा सेंटर हॉस्पिटल लायी।

जहां चिकित्सकों ने युवक को मृत घोषित कर दिया। मौत की सूचना से परिवार में कोहराम मच गया। पुलिस जांच कर रही है। युवक के कौन साथी साथ आये और गोली क्यों मारी गोली मारने का क्या उद्देश्य रहा। गोली साथियों ने मारी तो गोली मारकर भाग कैसे गए। किसी ने रोका नही पकड़ने का प्रयास क्यों नही हुआ और कौन कहाँ से युवक के साथ आये और गोली मारकर भाग गए।

इन सभी बातों को लेकर पुलिस जांच में तथ्यों का पता कर रही है। कही ऐसा तो नही पत्नी भेजने के विवाद में गोली ससुराल पक्ष के किसी न के चला कर न मार दी हो जो भी हो अब जाँच का विषय है पुलिस जाँच कर रही है।


Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story