×

Firozabad: बाइक सवार बदमाशों ने पशु व्यापारी से लूटे 51 हजार रुपये, जांच में जुटी पुलिस

Firozabad: फिरोजाबाद में बाइक सवार बदमाशों ने दिनदहाड़े एक पशु व्यापारी के साथ लूट की वारदात को अंजाम दिया। बदमाश उसके पास से 51 हजार रूपये लूटकर फरार हो गए।

Brajesh Rathore
Published on: 16 Aug 2022 4:21 PM GMT
Firozabad News
X

मौके पर पहुंची पुलिस। 

Firozabad: फिरोजाबाद में स्वतंत्रता दिवस (Independence Day in Firozabad) के दूसरे दिन बाइक सवार बदमाशों ने दिनदहाड़े एक पशु व्यापारी के साथ लूट की वारदात को अंजाम दिया। बदमाश उसके पास से 51 हजार रूपये लूटकर फरार हो गए। पुलिस वारदात की सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। पीड़ित ने थाने में शिकायत की है।

थाना उत्तर क्षेत्र (police station north zone) के ककरऊ कोठी पर चौकी से चंद कदमों की दूरी पर बाईपास रोड पर पशु व्यापारी फौन्दर पुत्र होरी लाल निवासी गांव दौलतपुर से बदमाश दिनदहाड़े 51 हजार रुपये लूटकर ले गए। व्यापारी ने शोर मचाया और आस-पास के लोगों की भीड़ मौके पर जमा हो गई। इससे पहले कि कोई कुद समझ पाता बाइक सवार बदमाश मौके से फरार हो गए। थाने पहुंचे पीड़ित ने पुलिस को बताया कि वह घर से 51 हजार रुपये लेकर पशु का व्यापार करने के लिए निकला था। वह जैसे ही बाईपास ककरऊ कोठी चौकी से आगे निकला, तभी पीछे से आये बाइक सवार दो बदमाशों ने उसे रोक लिया।

बदमाशों ने छींन लिए 51 हजार रुपये: पीड़ित

पीड़ित ने बताया कि बदमाशों ने उससे 51 हजार रुपये छींन लिए। विरोध करने पर धमकी दी, जिससे वह डर गया। इसके बाद पीड़ित पुलिस के पास पहुंचा और पूरी घटना बताई। पीड़ित की शिकायत के बाद पुलिस ने बदमाशों की तलाश की, लेकिन उनका कोई सुराग नहीं लग सका। पीड़ित की शिकायत के बाद पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस रास्ते में लगे सीसीटीवी में आरोपियों की खोज कर रही है।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story