Firozabad: बहन से विवाद होने पर इंटर की छात्रा ने लगाई फांसी, मौत से परिवार में मचा कोहराम

Firozabad: जिले के मोहल्ला शम्भू नगर में एक छात्रा ने बहन से फोन को लेकर हुई कहासुनी के बाद साड़ी का फंदा बनाकर झूल गई, जिससे छात्रा की मौत हो गई।

Brajesh Rathore
Published on: 11 July 2022 4:15 PM GMT
Kanpur Dehat News In Hindi
X

पेड़ से लटका मिला 32 वर्षीय युवक। (Social Media)

Firozabad: जिले के मोहल्ला शम्भू नगर (Mohalla Shambhu Nagar) में एक छात्रा ने बहन से फोन को लेकर हुई कहासुनी के बाद साड़ी का फंदा बनाकर झूल गई, जिससे छात्रा की मौत हो गई। छात्रा की मौत से परिवार में कोहराम मच गया। परिजन छात्रा को लेकर अस्पताल आए, जहां उसे डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज भेज दिया।

बहन से विवाद होने के बाद लगाई फांसी

जानकारी के अनुसार शिवानी 17 पुत्री राजू निवासी खुलासपुर थाना जसराना (Thana Jasrana) अपनी बहन आशिका के साथ मोहल्ला शंभू नगर (Mohalla Shambhu Nagar) में मुकेश कुमार के मकान में किराए पर रह कर पढ़ाई कर रही थी। जबकि छोटी बेटी सोनी अपनी मां के साथ गांव में रह रही है। मृतका की मौसी सुनीता ने बताया कि दोनों बहिनों शिवानी और आशिका में मोबाइल से नंबर डिलीट करने को लेकर सोमवार सुबह विवाद हो गया था। शिवानी इंटर मीडिएट कर रही है जबकि आशिका कोचिंग कर रही है। कहासुनी के बाद आशिका दोपहर साढ़े तीन बजे अपनी कोचिंग चली गई।

इस बीच शिवानी कमरे पर अकेली रह गई थी। झगड़े से परेशान शिवानी ने कमरों लगे पंखे में साड़ी का फंदा लगा कर झूल गई। जब मकान मालिक का लड़का घर पहुंचा तो कमरे के किबाड़ बंद थे। अनहोनी की आशंका के चलते उसने कमरे में झांक

कर देखा तो हैरान रह गया। उसने घटना की जानकारी परिवारवालों को दी। सूचना मिलते ही मृतका की मौसी और उनके लड़के पहुंच गए। उन्होंने छात्रा को फंदे से नीचे उतारा और अस्पताल लेकर आए, जहां डाक्टर ने मृत घोषित कर दिया। मृतिका तीन बहिनों में सबसे बड़ी थी। चार दिन पूर्व उसकी मां कमरे से लौट कर गांव चली गई थी और बड़ी बेटी शिवानी को भेज दिया था। छात्रा की मौत से परिवार में कोहराम मच गया।

छात्रा ने फांसी लगाकर की आत्महत्या : सीओ

इस संबंध में सीओ कमलेश कुमार (CO Kamlesh Kumar) ने बताया कि छात्रा ने फांसी लगाकर आत्महत्या की है। शव को पोस्टमार्टम को भेज दिया है। मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story