×

Firozabad: जनपद में बदमाशों के हौसले बुलंद, फाइनेंस ऑफिस में काम करने वाले युवक को मारी गोली

Firozabad: बीती देर रात फाइनेंस ऑफिस में काम करने वाले युवक को बदमाशों ने गोली मार दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Brajesh Rathore
Published on: 15 July 2022 9:06 AM GMT
Fatehpur Crime News
X

Firing| (Social Media)

Firozabad: जनपद में बदमाशों के हौसले बुलंद हैं। बीती देर रात फाइनेंस ऑफिस में काम करने वाले युवक को बदमाशों ने मारी गोली। बदमाशों की ओर से चली गोली युवक के पेट में लगी। इसके बाद उसकी हालत गंभीर होते देख आगरा के लिए रेफर किया गया।

जानकारी के अनुसार देर रात थाना नारखी क्षेत्र (Thana Narkhi area) के गांव दौलतपुर में कमल किशोर नाम के युवक को बदमाशों ने गोली मार दी। बदमाशों की ओर से चलाई गई गोली उसके पेट में लगी है।

काम से घर लौटते समय मारी गोली

दरअसल कमल किशोर थाना उत्तर क्षेत्र (Thana North Zone) के आनंद नगर का रहने वाला है और फाइनेंस के ऑफिस पर काम करता है। देर रात वह किसी कार्य से लौट रहा था। तभी गांव दौलतपुर के समीप उसको गोली मार दी, जिसके बाद उपचार के लिए सरकारी ट्रामा सेंटर (government trauma center) में लाया गया, जहां उसे प्राथमिक उपचार दिया गया। लेकिन हालत गंभीर होने की वजह से इमरजेंसी के डॉक्टरों ने उसे आगरा रेफर कर दिया है।

पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच की शुरू

वहीं, सीओ टूंडला हरिमोहन (CO Tundla Harimohan) का कहना है कि गांव दौलतपुर में युवक को गोली मारी गई है। इसमें मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस इसकी जांच कर रही है कि देर रात युवक दौलतपुर गांव में क्या कर रहा था और कौन लोग हैं जिन्होंने उसको गोली मारी है और उसके पीछे क्या कारण है।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story