Firozabad: पुलिस ने दो अंतरराज्यीय बाइक चोरों को किया गिरफ्तार, दो किलो चरस बरामद

Firozabad: जिले के जसराना पुलिस ने अंतरराज्यीय बाइक गैंग के दो बाइक चोरों को दो किलो चरस व दो बाइकों सहित गिरफ्तार कर लिया।

Brajesh Rathore
Published on: 17 July 2022 2:12 PM GMT
Firozabad News
X

पुलिस के साथ पकड़े चोर। 

Firozabad: जिले के जसराना पुलिस ने शनिवार को अंतरराज्यीय बाइक गैंग के दो बाइक चोरों को दो किलो चरस व दो बाइकों सहित गिरफ्तार कर लिया। आरोपी बाइक चोरों के उत्तर प्रदेश , दिल्ली सहित कई जिलों व राज्यों में 5 दर्जन से अधिक मुकद्दमे दर्ज है।

मिली सूचना के आधार पर की कार्रवाई

शनिवार को थाना जसराना (Police Station Jasrana) को सूचना मिली कि घिरोर चिराहे के पास दो युवक चोरी की बाइकों को ठिकाने लगाने का प्रयास कर रहे हैं। पुलिस द्वारा कार्रवाई करते हुए साय 5:30 बजे दोनों को गिरफ्तार कर लिया। जानकारी देते हुए सीओ अनिमेष कुमार सिंह ने बताया जनपद मैनपुरी के थाना घिरोर की नई बस्ती मौहल्ला फराज निवासी सगे भाई कामरान एवं इमरान को न्यायालय में पेश किया गया है। पकडे गए आरोपियों के पास से चोरी की दो बाइक, एक बाइक की नंबर प्लेट एवं दो किलो चरस बरामद हुआ है। दोनों पर 59 मामले में दर्ज हैं। दोनो आरोपियों चोरो को पुलिस ने जेल भेज दिया।

दर्ज है आधा सैकड़ा से अधिक मामले

पकड़े गए आरोपियों पर चोरी, लूट, मारपीट, जान से मारने के प्रयास, धोखाधड़ी, पुलिस के साथ मुठभेड़, शस्त्र अधिनियम, गुंडा एक्ट, गैंगस्टर एक्ट जैसे मामले दर्ज हैं। आरोपियों पर उत्तर प्रदेश के मैनपुरी, अलीगढ़ फिरोजाबाद, कानपुर के विभिन्न थानों के साथ दिल्ली के कई थानों में मामले दर्ज हैं। आरोपी कामरान पर 27 मामले एवं इमरान पर 35 मामले दर्ज हैं।

दोनों हैं सगे भाई

पकड़े गए कामरान एवं इमरान दोनों सगे भाई हैं। पूछताछ के दौरान पहले दोनों ने एक दूसरे से किसी प्रकार के संबंध होने से इंकार कर दिया। बाद में रिश्तेदार होने की बात कही। जब पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ की तो दोनों ही आरोपियों ने सगे भाई होना स्वीकार किया। कोतवाल आजाद पाल सिंह ने बताया पूछताछ के दौरान दोनों ने काफी गुमराह किया।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story