Firozabad: चैन में झपट्टा मार कर भाग रहे बाइक सवार बदमाशों की टक्कर से युवक की मौत, एक बदमाश घायल

Firozabad: जिले के नगला कन्हीं के समीप बॉम्बा में नहा रहे युवक की चैन को झपट्टा मार कर भाग बाइक सवार बदमाशों ने एक युवक को टक्कर मार दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

Brajesh Rathore
Published on: 17 July 2022 4:41 PM GMT
Firozabad News
X

घटनास्थल पर मौजूद  लोग। 

Click the Play button to listen to article

Firozabad Crime News: जिले के नगला कन्हीं के समीप बॉम्बा में नहा रहे युवक की चैन में अपाचे सवार स्नैचर ने झपट्टा मारा, जिससे चैन टूट कर वहीं गिर पड़ी। पकड़े जाने के डर से बदमाश चैन छोड़ कर भागने लगे। इसके बाद युवक ने बाइक सवार दोनों बदमाशों का अपनी कार से पीछा किया। बदमाशों की बाइक जब भूड़ा नहर पुल के समीप पहुंची, तभी पैदल जा रहे युवक को टक्कर मार दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। जबकि बाइक डिबाइडर से टकराकर पलट गई, जिसमें एक बदमाश गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया, वहीं गंभीर रूप से घायल बदमाश को भी सरकारी ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया है। जबकि उसका एक साथी भागने में सफल हो गया।

ये है पूरा मामला

स्थानीय लोगों के अनुसार रामकुमार पुत्र महेंद्र सिंह निवासी जहांनपुर थाना एका जो पुलिस विभाग (Police Department) में हाथरस में किसी थाने पर तैनात है। अपनी फोर्ड फिगो कार संख्या यूपी 83 एक्यू 9796 से दोस्त के साथ नहर में नहाने नगला कन्हीं के समीप आया था। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार तभी एक अपाचे पर सवार दो बदमाश आए और युवक के गले में पड़ी सोने की चैन में झपट्टा मारा। गनीमत रही कि चैन लूटने में बदमाश सफल नहीं हो सके। पकड़े जाने के डर से युवक बाइक पर बैठ कर हाईवे की तरफ भागने लगे। बदमाशों को भागता देख राम कुमार भी अपनी कार से साथी के साथ उनका पीछा करने लगा।

इस दौरान बदमाशों की बाइक भूड़ा नहर पुल (Bhuda Canal Bridge) के समीप पहुंच गई। यहां पैदल जा रहे एक राहगीर युवक को बदमाशों ने टक्कर मार दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं पीछा कर रहे सिपाही रामकुमार की कार भी डिबाइडर से टकरा कर क्षतिग्रस्त हो गई, जिसमें कार सवार भी घायल हो गया। जबकि एक स्नैचर गंभीर रूप से घायल हो गया है। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को और घायल को सरकारी ट्रामा सेंटर भेज दिया है।

शेष सभी पहलुओं पर जांच की जा रही है: निरीक्षक

इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक प्रदीप कुमार (Inspector Pradeep Kumar) का कहना है कि प्रथम दृष्टया मामला एक्सीडेंट का प्रतीत हो रहा है। शेष सभी पहलुओं पर जांच की जा रही है। जांच में जो तथ्य सही निकल कर आएंगे, उसी के आधार पर कार्यवाही की जायेगी। मृतक और घायल युवक की अभी शिनाख्त नहीं हुई है।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story