×

Firozabad Crime News: रिश्तेदार बने जान के दुश्मन, परिवार के लोगों ने बाइक सवार युवक को मारी गोली, लगाई आग

Firozabad: फिरोजाबाद थाना सिरसागंज के ग्राम सरैया के निकट साडू और साले ने मिलकर अपने ही रिश्तेदार के गोली मार दी और उसकी बाईक को बीच सडक पर आग के हवाले कर दिया।

Brajesh Rathore
Report Brajesh RathorePublished By Vidushi Mishra
Published on: 28 Jan 2022 4:43 AM GMT
jaunpur Crime News
X
क्राइम की प्रतीकात्मक तस्वीर (फोटो:न्यूज़ट्रैक)

Firozabad: फ़िरोज़ाबाद थाना सिरसागंज के ग्राम सरैया के निकट साडू और साले ने मिलकर अपने ही रिश्तेदार के गोली मार दी और उसकी बाईक को बीच सडक पर आग के हवाले कर दिया। मामला जब पुलिस की जानकारी में पहुंचा तो तुरंत ही पुलिस मौके पर पहुंच गयी और घायल को इलाज के लिये अस्पताल भेज दिया।

मामला सिरसागंज थाना क्षेत्र के ग्राम सरैया के पास का है। गुरूवार की देर शाम नगला नरैनी निवासी परशुराम पुत्र दयाकिशन उम्र 26 साल अपनी बाइक से अपने रिश्तेदारों के पास जा रहा था। परशुराम ने बताया कि उसके रिशतेदार साडू और साले से उसका कोर्ट मैरिज को लेकर विवाद चल रहा था, और वह उन्ही से बात करने के लिये उनके गांव भैंसामई जिला मैनपुरी जा रहा था।

बाइक को किया आग के हवाले

लेकिन रास्ते में गांव चंद्पूरा पर उपरोक्त साढ़ू राजू निवासी भैंसामई व साला व एक अन्य युवक अपाचे पर मिल गए । वह लोग परशुराम को घेरने लगे तो परशुराम वापस अपने गांव की तरफ बाइक दौड़ा दी और सरैया के चौराहे के पास उसने बाइक नगला मान सिंह की तरफ मोड़ दी पर अपाचे सवार तीनों नामजदों ने उसका पीछा नही छोड़ा।

उन्होने परशुराम को ग्राम नगला मान सिंह से पहले ही रोक लिया और उसके गोली मार दी। यही नही रिश्तेदारों ने उसकी बाइक को भी आग के हवाले कर दिया। परशुराम ने पुलिस को बताया कि लोगों को आता देख वह लोग मौके से भाग गये।

वहीं सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल परशुराम को ईलाज के लिये जिला अस्पताल भेज दिया है। सीओ सिरसागंज कमलेश कुमार ने बताया कि 112 पर सूचना मिलने पर तत्काल ही पुलिस मौके पर पहुंच गयी थी। मामले की जाच की जा रही है और मामले की तहरीर मिलने के बाद कार्यवाही की जाऐगी।


Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story