×

एक ही परिवार के चार लोगों की हत्या के मामले में पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे डिप्टी सीएम

केशव प्रसाद मौर्या गुरुवार को इलाहाबाद पहुंचे। उन्होंने सोमवार को नवाबगंज थाने के में एक ही परिवार के चार लोगों की हत्या के मामले पर परिवार से मुलाकात की।

sujeetkumar
Published on: 27 April 2017 12:32 PM GMT
एक ही परिवार के चार लोगों की हत्या के मामले में पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे डिप्टी सीएम
X

इलाहाबाद: डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या ने आज गुरुवार (27 अप्रैल) को इलाहाबाद के नवाबगंज थाने के जुड़ापुर में एक ही परिवार के चार लोगों की हत्या के मामले पर परिवार वालों से मुलाकात की और मदद का भरोसा दिलाया। इसी सोमवार को परिवार के चार लोगों की हत्या की गई थी।

डिप्टी सीएम ने कहा कि घटना में जो लोग भी शामिल हैं उन्हें किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा। आरोपियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी की जाएगी। इस मामले में जो भी अधिकारी लापरवाही बरतेगा उसके खिलाफ भी कर्रवाई होगी।

यह भी पढें...घर में सो रहे एक ही परिवार के चार लोगों की हत्या, पुलिस जांच में जुटी

दो- दो लाख की सहायता राशि दी जाएगी

डिप्टी सीएम ने कहा कि जिले में इस तरह की यह पहली घटना है, जिसमें एक ही परिवार के चार लोगो की हत्या की गई हो। पीड़ित परिवार के सदस्यों को पूरी सुरक्षा दी जाएगी और परिवार के सभी सदस्यों को मुख्यमंत्री राहत कोष से दो- दो लाख रुपए कुल आठ लाख रुपए की सहायता राशि दी जाएगी। साथ ही उनके बेहतर भविष्य के बारे में क्या किया जा सकता है उसकी समीक्षा की जाएगी।

यह हमारा संसदीय क्षेत्र है

अपराध पर पूरी तरह से अंकुश लगे सरकार का इस पर बड़ा स्पष्ट निर्देश है कि कोई भी अपराधी बचने ना पाए सभी लोग अपने दायित्वों का निर्वहन सही से करें उसमें लापरवाही न करें । इस परिवार के सामने विपत्ति का पहाड़ टूटा है। अपराधी को सजा मिले। आरोपी पुलिस वालों को भी निलंबित किया गया है जो भी जरूरी कदम होगा उठाया जाएगा।

यह भी पढें...दो साल के मासूम पर 35 साल की महिला से छेड़छाड़ और लूटपाट करने का केस दर्ज

यह भी पढें...UP: चार बच्चों के गर्दन कटे शव मिलने से शहर में पड़कंप, पुलिस जांच में जुटी

क्या था मामला?

वारदात इलाहबाद के नवाबगंज के जुड़ापुर इलाके में हत्यारों ने बगल के घर से घुस मक्खन लाल साहू (48) उमकी पत्नी मीरा देवी (45) और 14 और 17 साल की दो बेटियों की गला रेतकर हत्या कर दी थी। मक्खन लाल इलाके में किराने की दुकान चलाते थे। रविवार रात पड़ोसियों से उनका विवाद हुआ था।

यह भी पढें...जब बच्चे ने मांगी अपनी 3 महीने की सैलरी, बेरहम मालिक ने किया कुछ ऐसा

स्थानीय लोगों ने बताया था कि परिवार मिलनसार स्वभाव का था और इलाके के किसी से दुश्मनी भी नहीं थी। जांच के लिए क्राइम ब्रांच की अलग- अलग टीमों को लगा दिया गया है। पुलिस लूट और चोरी सहित सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है।

sujeetkumar

sujeetkumar

Next Story