×

एफएसडीए की टीम ने मारा छापा, शटर गिराकर भाग गए दुकानदार

sudhanshu
Published on: 28 Oct 2018 1:08 PM GMT
एफएसडीए की टीम ने मारा छापा, शटर गिराकर भाग गए दुकानदार
X

हापुड़: दीपावली का त्यौहार जैसे नजदीक आ रहा है, वैसे ही मिलावट खोर दुकानदार इंसान को जहर देने की तैयारी में लग गए हैं। उत्तर प्रदेश के जनपद हापुड़ में आज खाद्य विभाग की टीम ने मिठाईयों की दुकान पर छापेमारी करते हुए खोया के सैंपल लेकर उसे सीज क जांच के लिए लैब भेजा दिया है। खाद्य विभाग की छापेमारी की सूचना से मिठाई विक्रेताओं में हड़कंप मच गया तो कई दुकानदार अपनी दुकानों को बंद कर मौके से फरार हो गए।

ये भी देखें:पुलिस के बाद अब सेना भर्ती में फर्जीवाड़ा, पकड़े गए 2 ‘मुन्ना भाई’

कई सैंपल किए सील

आपको बता दें आज जैसे ही खाद्य विभाग की टीम हापुड़ के पुराना बाजार में नामी मिठाई विक्रेता की दुकान पर पहुंची तो दुकानदार के होश उड़ गए और खाद विभाग की टीम द्वारा फ्रिज में रखे हुए को खोया (मावा)निकाल कर उसकी बारीकी से जांच करते हुए मावा जप्त कर लिया और उसका सैंपल को सील कर लैब में टेस्टिंग के लिए भेज दिया।

ये भी देखें:यहां ‘मिशन पटाखा’ से छूट रहे दुकानदारों के पसीने, 50 लाख का माल बरामद

मौके से फरार हुए कई दुकानदार

खाद्य विभाग की कार्यवाही से अन्य दुकानदारों में भी हड़कंप मच गया और कुछ दुकानदार अपनी दुकानें बंद कर मौके से फरार हो गए। खाद्य विभाग के अधिकारी से जब हमने बात की तो उन्होंने बताया कि त्योहारों के मद्देनजर मिठाई की दुकानों पर छापेमारी की जा रही है। जिससे आम लोगों के स्वास्थ्य से कोई भी मिठाई विक्रेता खिलवाड़ ना कर सके। आज इसी कड़ी में पुराना बाजार में एक प्रसिद्ध दुकान से खोए के सैंपल लिए हैं। जिनको लैब में टेस्ट के लिए भेजा जा रहा है। जिसकी रिपोर्ट आने के बाद मिठाई विक्रेता के ऊपर कार्रवाई होगी।

ये भी देखें:वाणिज्य कर विभाग का छापा, ट्रेन ड्राइवर ले उड़ा पार्सल बोगी, और फिर…

sudhanshu

sudhanshu

Next Story