×

Jharkhand Crime News: BJP नेता की बेटी के साथ हैवानियत, रेप के बाद पेड़ से लटकाया शव, आंखें भी फोड़ी

झारखंड के पलामू जिले में स्थानीय बीजेपी नेता की 16 वर्षीय बेटी की निर्मम हत्या कर दी गई। इससे पहले उसके साथ दुष्कर्म हुआ, फिर उसकी आंख निकाली गईं और आखिर में शव को पेड़ से लटका दिया गया।

Network
Newstrack NetworkPublished By Ashiki
Published on: 10 Jun 2021 1:19 AM GMT (Updated on: 10 Jun 2021 1:24 AM GMT)
Jalaun Crime News
X

शव की प्रतीकात्मक तस्वीर (फोटो: सोशल मीडिया)

Jharkhand Crime News: झारखंड ( Jharkhand ) से हैवानियत की एक ऐसी खबर सामने आई है, जिसे जानकर आपकी रूह कांप जाएगी। यहां पर कुछ दरिंदों ने हैवानियत की सारी हदें पार कर दीं। झारखंड के पलामू जिले में स्थानीय बीजेपी नेता ( BJP leader ) की 16 वर्षीय बेटी की निर्मम हत्या कर दी गई। इससे पहले उसके साथ दुष्कर्म ( Rape ) हुआ, फिर उसकी आंख निकाली गईं और आखिर में शव को पेड़ से लटका दिया गया।

हालांकि इस मामले में आरोपी प्रदीप कुमार सिंह नाम के युवक को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। ये घटना 7 जून की बताई जा रही है जब पीड़िता सुबह 10 बजे घर से बाहर गई थी। जब वो घर वापस नहीं आई, तब परिजनों ने सोमवार को अपनी तरफ से तलाशी शुरू कर दी। कुछ पता नहीं चलने पर पांकी थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई गई और पुलिस इस केस के साथ जुड़ गई। पुलिस पीड़िता को ढूंढने का प्रयास कर ही रही थी कि बुधवार को उन्हें लालीमाटी जंगल में पेड़ से लटका उसका शव मिला।

पेड़ लटका मिला शव (Photo-Social media )

पेड़ लटका मिला शव

पुलिस इस मामले की जांच में जुट गयी है। घटनास्थल से एक मोबाइल फोन बरामद हुआ। उस मोबाइल फोन के आधार पर ही प्रदीप की गिरफ्तारी भी हो पाई। पांकी के थाना प्रभारी अशोक कुमार के मुताबिक पीड़िता के परिजनों ने गायब होने से संबंधित गुमशुदगी का केस दर्ज कराया था। पुलिस छानबीन में जुटी थी। जंगल से शव बरामद कर लिया गया है। प्रथम दृष्टिया में लगता है कि उसकी हत्या करने के बाद आत्महत्या का रूप देने के लिए हत्यारे ने उसे पेड़ के सहारे फंदे से लटका दिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट का अभी इंतजार है।

पीड़िता के पिता ने कही ये बात

इस बारे में मृतका के पिता ने कहा है कि उनकी चार बेटी और एक बेटा है। इसमें से हत्यारे ने बड़ी बेटी की जान ले ली। साथ ही पीड़िता के पिता की तरफ से जोर देकर कहा गया है कि उनकी बेटी का सामूहिक दुष्कर्म (Gangrape and murder in Jharkhand) हुआ था और बाद में उसकी आंख भी फोड़ दी गई। अभी के लिए पुलिस जांच कर रही है, वहीं दूसरी तरफ पीड़िता के पिता ने खुद ही अपनी बेटी को मुखाग्नि दी है। गांव के ही श्मशान घाट में अंतिम संस्कार किया गया है।

Ashiki

Ashiki

Next Story