×

Gangrape in Lucknow: नाराज होकर घर से निकली किशोरी साथ गैंगरेप, ई-रिक्शा ड्राइवर समेत 6 गिरफ्तार

Gangrape in Lucknow: लखनऊ में मां से झगड़कर घर से निकली किशोरी का एक ई रिक्शा ड्राइवर समेत 6 लोगों ने गैंगरेप किया। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Ashiki
Published on: 16 Jun 2021 6:11 AM GMT
Gangrape in Lucknow
X
सांकेतिक फोटो 

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में नाबालिग लड़की से हैवानियत का मामला सामने आया है। मां से नाराज होकर घर से निकली किशोरी से आधा दर्जन दरिंदो ने गैंगरेप किया है। इस मामले में पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया है। बताया जा रहा है कि लखनऊ ग्रामीण के थाना इटौंजा क्षेत्र में रहने वाली 14 साल की किशोरी अपने घर से मां की डांट से नाराज होकर निकल गई थी।

इसकी सूचना लड़की के पिता ने थाना इटौंजा में दर्ज कराई थी। उधर पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही थी। इस दौरान रोड पर जाते समय नाबालिग लड़की ई-रिक्शा चालक इकरामुद्दीन से मिली। ई-रिक्शा लड़की को नौकरी और खाना खिलाने के बहाने अपने कमरे पर ले गया। फिर उसने अपने 5 अन्य मित्रों को फोन करके बुला लिया। इस दौरान किशोरी के साथ सभी ने बारी-बारी से रेप किया और उसे कमरे में छोड़कर फरार हो गए।

लड़की जब घर से निकली थी तो वह काफी परेशान थी और उसे भूख लगी थी, जिसका फायदा उठाकर ई-रिक्शा चालक इकरामुद्दीन उसे अपने साथ ले गया था। इस दौरान उसने घर पर खाना खिलाने की बात कही और खाना ना देकर उसके साथ रेप किया। सिर्फ यही नहीं, नाबालिग के साथ अपने अन्य साथियों को बुलाकर बारी-बारी से सभी ने उसका रेप करवाया।

एसपी ग्रामीण हृदेश कुमार के मुताबिक, इकरामुद्दीन के साथ शकील, उत्तम शर्मा, मोहम्मद नफीस, नूर मोहम्मद और रितेश यादव नाम के युवकों ने गैंगरेप किया है। पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और सबके खिलाफ धारा 363, 342, 376d ,पॉक्सो एक्ट सहित अन्य धाराओं में मुकदमा करके आगे कार्रवाई की जा रही है।

Ashiki

Ashiki

Next Story