×

Ghaziabad Crime News : ब्लॉक चुनाव के बाद से गाजियाबाद में हुई दो हत्या, जिले में फैली दहशत

Ghaziabad Crime News : ब्लॉक चुनाव नतीजों के बाद क्राइम के ग्राफ में इजाफा हो गया। दो हत्याओं की वारदात सामने आई है।

Bobby Goswami
Report Bobby GoswamiPublished By Shraddha
Published on: 11 July 2021 5:57 AM GMT
घटना पर पहुंची गाजियाबाद पुलिस
X

घटना पर पहुंची गाजियाबाद पुलिस 

Ghaziabad Crime News : उत्तर प्रदेश में कल ब्लॉक प्रमुख चुनाव (Block Pramukh Election) का मतदान हुआ। कई प्रत्याशियों के बीच झड़प के मामले भी सामने आए। कल से गाजियाबाद (Ghaziabad) में क्राइम का आंकड़ा बढ़ता नजर आ रहा है। गाजियाबाद में हत्याओं की घटना सामने आई है।

ब्लॉक चुनाव (Block Election) के नतीजों के बाद अचानक क्राइम के ग्राफ में इजाफा हो गया है। बीती रात से लेकर सुबह के बीच गाजियाबाद में दो हत्याओं की वारदात सामने आई है। पहली वारदात साहिबाबाद इलाके में हुई,जहां पर युवक के सिर में गोली मार दी गई। युवक दिल्ली का रहने वाला था। जबकि दूसरी वारदात मुरादनगर इलाके में हुई है। जहां पर कपड़ा व्यापारी का शव खाली प्लॉट से बरामद किया।

साहिबाबाद पुलिस स्टेशन

किसी से नहीं थी रंजिश

सुबह-सुबह मुरादनगर पुलिस को सूचना मिली,कि खाली प्लॉट में युवक की लाश पड़ी हुई है। मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन शुरू की तो लाश की पहचान समीर नाम के व्यक्ति के रूप में हुई। समीर प्रीत विहार इलाके के पास का ही रहने वाला था,जो रेडीमेड कपड़ों का काम करता था।मौके पर पहुंचे समीर के परिजनों ने बताया कि समीर की किसी से कोई रंजिश नहीं थी। ऐसे में मामला और ज्यादा पेचीदा हो गया है। लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

देर रात खौफनाक वारदात

मुरादनगर से पहले देर रात साहिबाबाद के भोपुरा इलाके में राजीव कॉलोनी के पास वारदात हुई। दिल्ली के रहने वाले अमित यहां किसी काम से आए हुए थे।स्कूटी सवार बदमाशों ने उनको गोली मार दी। गोली उनके सिर में लगी। अस्पताल ले जाने से पहले ही अमित की मौत हो गई।

Shraddha

Shraddha

Next Story