×

Ghaziabad Crime News: करना चाहता था बहन की शादी, इसलिये उसके प्रेमी का कर लिया अपहरण

Ghaziabad Crime News: एक भाई ने अपनी ही बहन के प्रेमी का अपहरण करके उससे फिरौती की रकम मांग ली। मकसद का खुलासा होने से सभी हैरान।

Bobby Goswami
Report Bobby GoswamiPublished By Vidushi Mishra
Published on: 14 July 2021 3:59 AM GMT
Ghaziabad, a brother kidnapped his own sisters lover and demanded ransom money from her.
X

कांसेप्ट इमेज (फोटो-सोशल मीडिया)

Ghaziabad Crime News: गाजियाबाद में एक भाई ने अपनी ही बहन के प्रेमी का अपहरण करके उससे फिरौती की रकम मांग ली। मकसद यह था कि जो फिरौती की रकम आएगी, उससे बहन की शादी का दहेज दे दिया जाएगा। मामला बेहद सनसनीखेज है। लेकिन पुलिस ने पलक झपकते ही मामले का खुलासा कर दिया।

12 तारीख को हुआ था अपहरण

आपको बता दें,गाजियाबाद के खोड़ा इलाके का यह पूरा मामला है। बीती 12 तारीख को केतन नाम का युवक संदिग्ध हालत में गायब हो गया था। केतन के परिजनों ने पुलिस को सूचना दी।इस बीच केतन के परिवार के पास फिरौती के लिए फोन आया।

परिवार से कहा गया कि फिरौती देकर अपने बेटे को छुड़ाकर ले जाओ।कल शाम परिवार वाले फिरौती लेकर नोएडा के पास बताई गई जगह पर जा रहे थे।इसी दौरान पुलिस ने मौके से फिरौती मांगने वालों को पकड़ लिया। पुलिस ने आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो चौंकाने वाला खुलासा हुआ।

गजेंद्र ने बनाया अनोखा प्लान


पुलिस ने मौके से तीन आरोपियों को पकड़ा,जिनसे पूछताछ के बाद पता चला है कि इस प्लान को बनाने वाला मुख्य आरोपी गजेंद्र है। जिस युवक केतन का किडनैप किया गया था वह गजेंद्र की बहन से प्यार करता है। दोनों शादी करना चाहते हैं। लेकिन गजेंद्र को इस बात का पता चल गया था।

गजेंद्र ने अपनी बहन से बातों बातों में केतन के बारे में काफी जानकारी हासिल कर ली थी,और इसी का फायदा उठा कर दो दिन पहले केतन का अपहरण कर लिया।आगे प्लानिंग थी कि केतन से फिरौती के रूप में जो मोटी रकम हासिल होगी,उसी से बहन की शादी का दान दहेज दे दिया जाएगा।

हालांकि पुलिस इस मामले में अन्य पहलुओं पर भी जांच कर रही है। पता ये भी चला है कि गजेंद्र नहीं चाहता था कि उसकी बहन की शादी केतन से हो।इसलिए फिरौती की रकम से वह अपनी बहन की शादी कहीं और करने की प्लानिंग कर रहा था।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story