×

Ghaziabad Crime News: गाजियाबाद में बिल्डिंग मैटेरियल सप्लायर की गोली मारकर हत्या

Ghaziabad Crime News: गाजियाबाद के लोनी बॉर्डर थाना क्षेत्र में बिल्डिंग मैटेरियल सप्लायर की दो बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी।

Bobby Goswami
Written By Bobby GoswamiPublished By Pallavi Srivastava
Published on: 19 Aug 2021 1:03 AM GMT
crime news
X

हत्या(social media)

Ghaziabad Crime News: गाजियाबाद में बेखौफ बदमाशों के हौसले बुलंद हैं। आए दिन हत्या जैसी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। गाजियाबाद के लोनी बॉर्डर थाना क्षेत्र में बिल्डिंग मैटेरियल सप्लायर की दो बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। पैदल आए बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया है। वारदात उस समय हुई जब धर्मेंद्र नाम के बिल्डिंग मटेरियल सप्लायर अपने ऑफिस के बाहर बैठे हुए क्लाइंट्स का हिसाब जोड़ रहे थे। मामला लोनी बॉर्डर इलाके के बेहटा हाजीपुर का है। पुलिस ने मामला दर्ज जाँच शुरू कर दी है।

घटना के बाद इकट्ठा हुई भीड़ pic(social media)

तेज रफ्तार बाइक के बारे में बदमाशों ने पूछा

मृतक धर्मेंद्र के भतीजे ने बताया कि दो युवक शाम के समय उनके ऑफिस के बाहर आकर खड़े हो गए। वह धर्मेंद्र से बातचीत करने लगे। ऐसा लगता था कि वह धर्मेंद्र को पहले से जानते हैं। दोनों युवकों ने धर्मेंद्र से बातों बातों में पूछा कि हाल ही में धर्मेंद्र ने जो बाइक खरीदी है, वह बाइक कैसी चल रही है। इस पर धर्मेंद्र बाइक के बारे में बता ही रहे थे कि दोनों में से एक युवक ने तमंचा निकाल लिया और गोली चला दी। इसके बाद पास में खड़े लोगों ने आरोपियों को पकड़ने की कोशिश की तो उन्होंने हवाई फायरिंग कर दी। और इसके बाद फरार हो गए।

घटना की जानकारी देते हुए pic(social media)

हैरत की बात यह है कि बदमाश पैदल ही आए और पैदल ही फरार हो गए। यह सब उस समय हुआ जब गाजियाबाद पुलिस लोनी बॉर्डर इलाके में चेकिंग अभियान भी चला रही थी। लेकिन बदमाश फिर भी फरार हो गए। हाल ही में बीते 15 अगस्त को लेकर भी काफी सुरक्षा व्यवस्था की गई थी। लेकिन उसके बावजूद बदमाशों के हौसले लोनी में काफी बुलंद हैं। आशंका जताई जा रही है कि बदमाश वारदात को अंजाम देकर दिल्ली की तरफ फरार हुए होंगे। देखना होगा कि पुलिस कब तक आरोपियों की गिरफ्तारी कर पाती है।

Pallavi Srivastava

Pallavi Srivastava

Next Story