×

Ghaziabad Crime News: हत्यारोपी के वायरल वीडियो का सच, युवक की पिटाई पर पुलिस का एक्शन

Ghaziabad Crime News: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में कस्बा खोड़ा में पैरोल पर आए हत्यारोपी ताहिर और उसके साथियों ने वर्चस्व बनाने के लिए रितिक नाम के एक लड़के की बीच सड़क जमकर लात घूसों से पिटाई कर दी।

Network
Newstrack NetworkPublished By Divyanshu Rao
Published on: 26 Aug 2021 9:53 AM GMT (Updated on: 26 Aug 2021 9:54 AM GMT)
Ghaziabad Crime News
X

युवक की पिटाई करते दबंग आरोपी (डिजाइन फोटो:न्यूज़ट्रैक)

Ghaziabad Crime News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के गाजियाबाद (Ghaziabad) में कस्बा खोड़ा में पैरोल पर आए हत्यारोपी ताहिर और उसके साथियों ने वर्चस्व बनाने के लिए रितिक नाम के एक लड़के की बीच सड़क पर जमकर लात घूसों से पिटाई कर दी। जिसके बाद इस पिटाई का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। मिली जानकारी के मुताबित यह घटना 19 अगस्त की बताई जा रही है। जिसमें ये दबंग युवक को सड़क पर घसीट-घसीट कर पीट रहे हैं। हालांकि मामले में पुलिस ने बताया है कि आरोपियों की गिरफ्तारी की जा चुकी है।

जानें क्या है पूरा मामला

यह पूरा मामला उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले का है। जहां खोड़ा कस्बा क्षेत्र में हत्या के आरोप में जेल गए ताहिर पैरोल पर बाहर आया था। पैरोले पर बाहर आने के बाद ताहिर और उसके साथियों ने वर्चस्व बनाने को लेकर रितिक नाम के एक लड़के को बीच सड़क पर जमकर पिटाई कर दी। दबंग युवकों ने रितिक को घसीट घसीट कर पिटाई की है। जिसके बाद पिटाई का किसी ने वीडियो बना लिया और वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

युवक को मराने का तस्वीर


एसपी ट्रांस हिंडन ने कहा 20 अगस्त को ही आरोपियों की गिरफ्तारी की जा चुकी है

जिसके बाद वीडियो पुलिस के संज्ञान में आया। जिसके बाद आरोपियों को खोड़ा पुलिस ने गिरफ्तार किया। वहीं गाजियाबाद के एसपी ट्रांस हिंडन ने बताया है कि 19 अगस्त को संघर्ष संगठन नाम के रजनीश कुमार झा के कार्यालय पर विक्की,ताहिर, संदीप, रोशन और कुछ अन्य लड़कों को लेकर पहुंचे। और उनके कार्यालय में तोड़फोड़ की। और कार्यालय के कर्मचारी रितिक से मारपीट की और उनका मोबाइल फोन छीन लिया।

एसपी ट्रांस हिंडन ने आगे कहा के सभी आरोपियो के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। तथा विकास और सौरभ को 20 को ही अगस्त खोड़ा पुलिस ने गिरफ्तार करके जेल भेजा जा चुका है। वहीं अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है।


Divyanshu Rao

Divyanshu Rao

Next Story