×

Ghaziabad Crime News: महन्त नरसिंहानंद सरस्वती ने BJP की महिला नेताओं पर की आपत्तिजनक टिप्पणी, FIR दर्ज

गाजियाबाद के महंत यती नरसिंहानंद सरस्वती पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। हाल ही में यति नरसिंहानंद सरस्वती का वीडियो वायरल हुआ था। जिसमें उन्होंने बीजेपी से संबंधित महिलाओं पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी।

Bobby Goswami
Published on: 31 Aug 2021 12:12 PM GMT
Mahant Narasimhanand Saraswati made objectionable remarks on women leaders of BJP, FIR registered
X

गाजियाबाद: महन्त नरसिंहानंद सरस्वती 

Ghaziabad Crime News: हमेशा विवादों में रहने वाले गाजियाबाद के महंत यती नरसिंहानंद सरस्वती पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। हाल ही में यति नरसिंहानंद सरस्वती का वीडियो वायरल हुआ था। जिसमें उन्होंने बीजेपी से संबंधित महिलाओं पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। इस वीडियो के बाद बवाल मच गया था। सोशल मीडिया पर जमकर उनके खिलाफ कार्रवाई की मांग हो रही थी। महिला आयोग ने भी मामले का संज्ञान लिया था। पुलिस ने मामले में दो एफआईआर दर्ज की है। किसी भी वक्त यती नरसिंहानंद सरस्वती की गिरफ्तारी हो सकती है।

पुलिस अधिकारी ने दी जानकारी

मामले में गाजियाबाद के देहात क्षेत्र के एसपी इरज राजा ने जानकारी दी है कि मसूरी थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है। वीडियो वायरल होने के बाद जमकर यति नरसिंहानंद सरस्वती की आलोचना हो रही थी।आपको बता दें डासना देवी मंदिर के महंत यति नरसिंहानंद सरस्वती लगातार विवादों में रहते हैं। उनके बयान कई बार आपत्तिजनक रूप में सामने आते हैं। लेकिन बाद में भी वह अपने बयान पर अड़े रहते हैं। हालांकि महिलाओं पर दिए गए आपत्तिजनक बयान के वीडियो के मामले में उन्होंने सफाई देते हुए कहा था कि वीडियो को गलत संदर्भ में समझा जा रहा है। वीडियो में जो सुनाई दे रहा था वह बेहद आपत्तिजनक है। उन्होंने बीजेपी की महिलाओं का नाम लेते हुए कहा था कि बीजेपी की जो नेता होती हैं, उन्हें नेताओं से काम करवाने के लिए काफी कुछ करना पड़ता है। इसके आगे जो आपत्तिजनक बातें उन्होंने कही थी वह बताने योग्य भी नहीं है। लिहाजा आलोचना के बाद अब उन पर मुकदमा दर्ज हुआ है।

गाजियाबाद के देहात क्षेत्र के एसपी इरज राजा

हाल ही में डासना देवी मंदिर में हुई वारदात

यहां याद दिला दें कि बीते दिनों यती नरसिंहानंद सरस्वती 2 मामलों में सुर्खियों में रहे हैं। वह जिस मंदिर के महंत हैं, उसी डासना देवी मंदिर में साधु पर हमला किया गया था।जिसके बाद यति नरसिंहानंद सरस्वती ने कहा था कि उनकी हत्या की साजिश हो रही है। यही नहीं मंदिर में एक बच्चे को पकड़ कर उसकी पिटाई का मामला सामने आया था। जिसके बाद लोगों ने जमकर उनकी आलोचना की थी। बाद में यति नरसिंहानंद सरस्वती ने कहा था कि मंदिर में बच्चा गलत मंशा से आया था।

इसके अलावा भी मंदिर में दो युवकों को पकड़कर पुलिस के हवाले किया गया था, जिनके बारे में कहा गया था कि वह यती नरसिंहानंद सरस्वती की हत्या के इरादे से मंदिर में आए हैं। ऐसे में यह साफ है कि यती नरसिंहानंद सरस्वती लगातार अपने बयानों के अलावा भी सुर्खियों में रहते हैं। मगर इस बार का मामला उनके लिए मुश्किलें खड़ी कर देने वाला है। जब भी कोई मुकदमा दर्ज होता है तो उसमें गिरफ्तारी होती है। देखना यह होगा कि क्या इस मामले में पुलिस यती नरसिंहानंद सरस्वती को गिरफ्तार करती है, या फिर वह कोर्ट का दरवाजा खटखटाते हैं।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story