×

Ghaziabad Crime News: बड़े राजनेता की मिमिक्री करके युवक बनना चाहते थे अमीर, पहुंच गए जेल

Ghaziabad Crime News: देश के एक बड़े राजनेता की आवाज निकालकर गाजियाबाद पुलिस के बड़े अधिकारियों पर अवैध कार्य के लिए दबाव बनाने का मामला सामने आया है।

Bobby Goswami
Report Bobby GoswamiPublished By Chitra Singh
Published on: 5 July 2021 2:44 PM GMT
Mimicry artist
X

आरोपी व पुलिस

Ghaziabad Crime News: देश के एक बड़े राजनेता (Politician) की आवाज निकालकर गाजियाबाद पुलिस (Ghaziabad Police) के बड़े अधिकारियों पर अवैध कार्य के लिए दबाव बनाने का मामला सामने आया है। पुलिस ने दो आरोपियों को पकड़ा है। जिन्होंने चौंकाने वाले खुलासे किए हैं।

हाल ही में एक बड़े अधिकारी को एक फोन कॉल आया, जिसमें कहा गया कि 'मैं एक बड़ा राजनेता बोल रहा हूं'। फोन करने वाले ने उसी राजनेता की मिमिक्री (Mimicry) भी की थी। अधिकारी से एक अवैध कार्य करने को कहा गया, जिसके बाद अधिकारी को शक हो गया और उन्होंने संबंधित नंबर की जांच करवाई। कार्रवाई में पता चला कि फोन कॉल करने वाला शख्स बागपत से बात कर रहा है। पुलिस ने मामले में आरोपी तक पहुंच बनाई और विक्रांत व हर्ष नाम के दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। जिस नंबर से फोन किया गया था, वह भी फर्जी आईडी पर लिया गया था।

पुलिस जांच में पता चला है कि दोनों आरोपी 12वीं पास है। इन्होंने अब तक एक नहीं कई राजनेताओं की आवाज निकाल कर अधिकारियों और दूसरे लोगों पर दबाव बनाने की कोशिश की थी। फ़िलहाल जानकारी की जा रही है कि अब तक इन्होंने किस-किस को अपना शिकार बनाया है। बताया जा रहा है कि दोनों ने जल्द अमीर बनने के लिए अवैध कार्य करने का रास्ता चुना। कार्य में कोई बाधा ना हो इसके लिए इन्होंने राजनेताओं की आवाज बनाने और फर्जी आईडी से लिए गए सिम से अधिकारियों को फोन कॉल करने का प्लान बनाया था।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story