×

Ghaziabad Crime News: बदमाशों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, एक परिवार के 4 लोगों को मारी गोली, 3 की मौत एक गंभीर

गाजियाबाद लोनी चौक थाना क्षेत्र की टोली मोहल्ले में अज्ञात बदमाशों ने घर में घुसकर कपड़ा व्यापारी के परिवार के चार सदस्यों पर ताबड़ तोड़ गोलियां बरसाई। जिससे मौके पर कपड़ा व्यापारी समेत तीन लोगों की मौत हो गई।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shashi kant gautam
Published on: 28 Jun 2021 4:07 AM GMT
Ghaziabad Crime News: बदमाशों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, एक परिवार के 4 लोगों को मारी गोली, 3 की मौत एक गंभीर
X

Ghaziabad Crime News: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद (Ghaziabad) जनपद के लोनी (Loni) इलाके में एक ही परिवार के 4 लोगों को बदमाशों ने गोली मार दी। बताया जा रहा है कि परिवार के 3 लोगों की मौत हो गई और एक की गंभीर हालत बताई जा रही है। पुलिस ने बताया कि इस घटना में रहिसुद्दीन और उसके 2 बेटों की मौत हुई है। रहिसुद्दीन की पत्नी की हालत गंभीर बताई जा रही है। पुलिस के अनुसार रहिसुद्दीन कपड़ों का व्यापारी था।

पुलिस के मुताबिक, गाजियाबाद लोनी चौक थाना क्षेत्र की टोली मोहल्ले में अज्ञात बदमाशों ने घर में घुसकर कपड़ा व्यापारी के परिवार के चार सदस्यों पर ताबड़ तोड़ गोलियां बरसाई। जिससे मौके पर कपड़ा व्यापारी समेत तीन लोगों की मौत हो गई।

व्यापारी के दोनों बेटों की मौत, एक महिला की हालत गंभीर

घटना बीती देर रात की लगभग तीन बजे की बताई जा रही है। अज्ञात बदमाशों द्वारा किए गए गोली कांड में कपड़ा व्यापारी समेत व्यापारी के दोनों बेटों की मौत हो गई। वहीं कपड़ा व्यापारी के घर की एक महिला की भी हालत गंभीर बनी हुई है। घटना की जानकारी मिलते ही डॉग स्क्वाड की टीम भी मौक़े पर पहुंच गयी। वहीं पुलिस घटना को रंजिश के नजरिए से देखते हुए इस घटना की शुरुआती जांच कर रही है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story