×

Ghaziabad Crime News: घर में घुसे बदमाश, पी चाय फिर सरकारी फैक्ट्री के कर्मचारी को मार दी गोली

Ghaziabad Crime News: गाजियाबाद में बदमाशों ने सनसनीगेज वारदात को अंजाम दिया है। बदमाशों ने घर में घुसकर ताबड़तोड़ गोलियां चलाई।

Bobby Goswami
Report Bobby GoswamiPublished By Vidushi Mishra
Published on: 14 July 2021 8:47 AM GMT
​​Ghaziabad, the spirits of the miscreants are so high that they entered the house and opened fire.
X

घर में घुसे बदमाश (फोटो- सोशल मीडिया)

Ghaziabad Crime News: गाजियाबाद के मुरादनगर इलाके में बदमाशों के हौसले इतने बुलंद है, की उन्होंने घर में घुसकर ताबड़तोड़ गोलियां चलाई। वारदात में मुरादनगर ऑडनेंस फैक्ट्री के कर्मचारी की मौत हो गई। जबकि उनका भाई गंभीर रूप से घायल है।

फाइनेंस का काम भी करते थे ऋषि चौधरी

वारदात मुरादनगर थाना क्षेत्र के उखलारसी गांव की है। बताया जा रहा है कि सुबह के समय ऋषि चौधरी अपने घर पर मौजूद थे।दो बाइक सवार युवक उनके घर पर पहुंचे,और ऋषि से बात करने लगे। इसी दौरान अचानक बाइक सवारों ने तमंचा निकालकर गोली चलानी शुरू कर दी।


वारदात के दौरान ऋषि और उनके भाई सुमित को गोली लगी,जिसमें ऋषि की मौत हो गई,और उनका भाई सुमित घायल हो गया है। ऐसा लगता है कि आरोपियों को ऋषि और उनका परिवार पहले से जानता था। ऋषि चौधरी का फाइनेंस का भी काम था।वह ब्याज पर रुपए के लेनदेन का कार्य करते थे।

ब्याज के रुपए के लेन-देन में वारदात

पुलिस मामले में कई एंगल पर जांच कर रही है। सबसे बड़ा एंगल ब्याज के रुपए के लेनदेन का है। बताया जा रहा है कि ब्याज के लेनदेन की रकम के चलते ऋषि की हत्या की गई है।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story