×

Ghaziabad Crime News: प्रेमिका ने ही कत्ल करके घर में गाड़ दी प्रेमी की लाश, पुलिस ने किया सनसनीखेज खुलासा

Ghaziabad Crime News: गाजियाबाद पुलिस ने 2 दिन पहले घर में दफन मिली प्रेमी की लाश के मामले का खुलासा कर दिया है।

Bobby Goswami
Report Bobby GoswamiPublished By Vidushi Mishra
Published on: 19 Aug 2021 5:14 PM GMT (Updated on: 19 Aug 2021 5:53 PM GMT)
crime news
X

हत्या(social media)

Ghaziabad Crime News: पुलिस ने 2 दिन पहले घर में दफन मिली प्रेमी की लाश के मामले का खुलासा कर दिया है। मामले में मृतक की प्रेमिका और उसके दो साथियों की गिरफ्तारी की गई है। प्रेमिका ने जिस तरह से इस वारदात को अंजाम दिया उसे किसी तालिबानी सजा से कम नहीं कहा जा सकता है। आइए जानते हैं इस सनसनीखेज मामले का खुलासा कैसे हुआ,और कैसे पकड़ी गई मृतक की प्रेमिका।

यह पूरा मामला 17 अगस्त को सामने आया था। जब गाजियाबाद के मुरादनगर इलाके के एक घर से युवक का शव बरामद किया गया था। शव को घर में दफन करके रखा गया था। जिस घर से यह शव मिला था, वह घर युवक की प्रेमिका आयशा का बताया गया था। मुरसलिम भी आएशा के घर के पास ही रहता था।

आयशा ने कहीं और शादी करने का फैसला


पुलिस पूछताछ में पता चला कि मुर्सलिम और आयशा के रिश्ते काफी पुराने थे। मगर कुछ समय पहले आयशा ने कहीं और शादी करने का फैसला कर लिया था। जिस पर मुर्सलिम लगातार आयशा से आग्रह कर रहा था कि आएशा ऐसा ना करे। मगर आएशा को यह बात नागवार गुजरी।

11 तारीख को गुमशुदा हुए मुर्सलिम की लाश आयशा के घर से जब 17 तारीख को मिली थी, तो पुलिस ने बताया था, कि मुरसलिम की लोकेशन खंगालते हुए पुलिस आयशा के घर पहुंची थी। जहां बेडरूम में लाश को गड्ढे में गाड़ दिया गया था।


पोस्टमार्टम से पता चला था कि लाश को काटने की कोशिश की गई थी। और जलाने की भी कोशिश की गई थी। लेकिन लाश को ठिकाने नहीं लगाया जा सका था। इसलिए घर में ही गाढ़ दिया था।

आज पुलिस ने आयशा और उसके दो साथियों को गिरफ्तार किया है। आएशा ने पुलिस पूछताछ में बताया है, कि वह मुरसलिम से शादी नहीं करना चाहती थी। लेकिन मुरसलिम लगातार शादी के लिए दबाव बना रहा था। इसलिए घर में बुलाकर अपने दो साथियों के साथ मिलकर उसकी हत्या करके लाश को दफन कर दिया गया था।

हालांकि लाश को कहीं और ठिकाने लगाने का प्लान था। लेकिन प्लान सफल नहीं हो पाया था। हैरत की बात यह है कि मुरसलिम को मारने के बाद उसकी लाश को काटने और जलाने का भी प्रयास किया गया, जो किसी तालिबानी हत्या से कम नहीं नजर आता।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story