×

Ghaziabad Crime News: पुलिस को देखकर जंगल की तरफ भागा 25000 का इनामी बदमाश, ऐसे आए पकड़ में

Ghaziabad Crime News: गाजियाबाद के ट्रॉनिका सिटी इलाके में पुलिस को देखकर बदमाश जंगल की तरफ भाग निकले।

Bobby Goswami
Report Bobby GoswamiPublished By Vidushi Mishra
Published on: 16 July 2021 1:35 AM GMT
police and the Special Operation Group started searching for the miscreants who had entered
X
पुलिस में जंगल में पकड़ा बदमाशों को

Ghaziabad Crime News: गाजियाबाद के ट्रॉनिका सिटी इलाके में पुलिस को देखकर बदमाश जंगल की तरफ भाग निकले। इसके बाद दो थानों की पुलिस बदमाशों के पीछे जंगल में घेरा डालने के लिए घुस गई। यही नहीं स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप ने भी जंगल में कॉम्बिंग शुरू किया ।उसके बाद जो हुआ, आपको इस रिपोर्ट में बताते हैं।

जंगल में घुसे बदमाशों की जब दो थानों की पुलिस और स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप में तलाश शुरू की, तो उस दौरान बाइक पर सवार बदमाशों में से एक ने गोली चला दी। जवाब में पुलिस ने भी गोली चलाई, जिसमें संजीत खारी नाम का बदमाश घायल हो गया। जबकि उसका साथी जंगल का फायदा उठाकर भागने में कामयाब हो गया है।

गाजियाबाद के टॉप 10 बदमाशों में से एक


पुलिस दूसरे आरोपी की तलाश में कांबिंग ऑपरेशन चला रही है। पकड़े गए संजीत के बारे में जानकारी करने पर पता चला है कि उस पर डेढ़ दर्जन से ज्यादा मुकदमे है। आरोपी पर 25000 रुपये का इनाम भी घोषित था।यही नहीं आरोपी बदमाश संजीत गाजियाबाद के टॉप 10 बदमाशों की फेहरिस्त में शामिल था।पुलिस उससे आगे की पूछताछ कर रही है।

बड़ी वारदात की फिराक में थे बदमाश

बताया जा रहा है कि दोनों बदमाश गाजियाबाद में किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने आए थे।लेकिन इसी बीच पुलिस से आमना सामना हो गया।घायल बदमाश को अस्पताल में एडमिट करा दिया गया है। पुलिस का कहना है कि आरोपी की गिरफ्तारी के बाद गाजियाबाद और आसपास के इलाकों में अपराधिक वारदातों में कमी आएगी।

पुलिस को देखकर जंगल की तरफ भागा 25000 का इनामी बदमाश, दो थानों की पुलिस और एसओजी ने जंगल में गोली मारकर पकड़ा

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story