×

Ghaziabad Crime News: 48 घंटों तक चली पुलिस की ताबड़तोड़ गोलाबारी, बदमाशों के मंसूबे हुए नाकाम

Ghaziabad Crime News: गाजियाबाद जिले में पिछले 48 घंटे से पुलिस की बंदूक खामोश नहीं हुई है।

Bobby Goswami
Report Bobby GoswamiPublished By Divyanshu Rao
Published on: 31 July 2021 2:07 AM GMT
Saharanpur Crime News
X

मुठभेड़ की प्रतीकात्मक तस्वीर (फोटो:सोशल मीडिया)

Ghaziabad Crime News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के गाजियाबाद (Ghaziabad) जिले में पिछले 48 घंटे से पुलिस की बंदूक खामोश नहीं हुई है। 48 घंटे में 4 मुठभेड़ इस बात का जीता जागता उदाहरण है। ताजा मुठभेड़ में पुलिस की गोली से एक बदमाश घायल हुआ है, वह बदमाश जिसने रोड पर चलने वाली महिलाओं का जीना मुश्किल किया हुआ था।

जानें क्या है पूरा मामला

यह मामला उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले का है। जहां नंद ग्राम थाना क्षेत्र के राजनगर एक्सटेंशन में पुलिस को सूचना मिली थी, कि कोई बदमाश बड़ी वारदात अंजाम देने की फिराक में है। पुलिस ने बाइक सवार दो युवकों को रुकने का इशारा किया। लेकिन दोनों नहीं रुके।और भागने लगे। इस बीच एक युवक ने तमंचे से पुलिस पर गोली चला दी। इसके जवाब में पुलिस ने गोली चलाई तो गोली राहुल नाम के युवक को लगी।

पुलिस मुठभेड़ में घायल हुआ बदमाश



बदमाश राहुल कई जुर्मों को दे चुका है अंजाम

जिसक बाद घायल अवस्था में राहुल की गिरफ्तारी की गई। राहुल का अपराधिक रिकॉर्ड खंगालने से पता चला कि वह नंद ग्राम इलाके का रहने वाला है। और कई लूट और स्नेचिंग की वारदातें अंजाम दे चुका है। रोड पर चलने वाली महिलाओं से लेकर मोबाइल फोन इस्तेमाल करने वाले लोगों तक पर राहुल और उसके साथी नजर रखते थे,और मौका मिलते ही लूट स्नैचिंग कर लिया करते थे। राहुल का दूसरा साथी भागने में कामयाब हो गया है। जिसकी तलाश की जा रही है।

पिछलें 48 घंटों में पुलिस की बदमाशों के साथ चार मुठभेड़

पिछले 48 घंटे में गाजियाबाद में पुलिस और बदमाशों के बीच चार मुठभेड़ हो चुकी हैं। जिसमें चार बदमाश पकड़े जा चुके हैं। पुलिस को उम्मीद है कि बदमाशों पर हो रही पुलिस की इस कार्रवाई से अपराध में कमी आएगी। पुलिस का दावा है कि पकड़े गए सभी बदमाशों से पूछताछ की गई है। जिससे उनके खतरनाक मंसूबों का भी खुलासा हुआ है।

जिन्हें पुलिस ने नाकाम कर दिया है। पुलिस का बदमाशों के लिए संदेश साफ है कि अपराध करोगे तो गोली खाओगे। क्योंकि इस शहर में पुलिस की बंदूक बोलती है। और गोली की आवाज बदमाश के मंसूबों को चीर देती है।

Divyanshu Rao

Divyanshu Rao

Next Story