×

Ghaziabad Crime News:बुजुर्ग की पिटाई मामले में आरोपी सलमान निजामी को बयान दर्ज के लिए लोनी बॉर्डर थाने बुलाया गया

Ghaziabad Crime News : बुजुर्ग पिटाई मामले में चौथे आरोपी सलमान निजामी को लोनी बॉर्डर थाने बयान दर्ज के लिए बुलाया गया।

Bobby Goswami
Report Bobby GoswamiPublished By Shraddha
Published on: 7 July 2021 2:57 AM GMT
बुजुर्ग की पिटाई मामले में आरोपी सलमान निजामी को बयान दर्ज के लिए थाने बुलाया गया
X

 गाजियाबाद लोनी बॉर्डर थाना 

Ghaziabad Crime News : बुजुर्ग पिटाई और वायरल वीडियो (Viral Video) मामले में टि्वटर हैंडल के खिलाफ जो एफ आई आर दर्ज की गई थी,उसमें से चौथे आरोपी सलमान निजामी को गाजियाबाद के लोनी बॉर्डर थाने (Loni Border Police Station) में बयान दर्ज करने के लिए बुलाया गया।

आपको बता दें कि सलमान निजामी से करीब 5 घंटे की पूछताछ हुई, जिसमें उनसे कुछ अहम जानकारियां पुलिस ने हासिल की है। आपको बता दें इससे पहले पूर्व के दिनों में तीन आरोपियों ने थाने में बयान दर्ज कराए थे।

टि्वटर इंडिया भी है आरोपी

यह पूरा मामला लोनी बॉर्डर इलाके का है। जब बुजुर्ग अब्दुल समद की पिटाई की गई थी और दाढ़ी काट दी गई थी।लेकिन वीडियो को गलत तरीके से वायरल करने वाले आरोपियों समेत 9 पर मुकदमा दर्ज हुआ था। जिसमें टि्वटर इंडिया का भी नाम था। इसी कड़ी में आज सलमान निजामी को थाना लोनी बॉर्डर बुलाया गया। सलमान पर वीडियो को आपत्तिजनक रूप देकर वायरल करने का आरोप है। थाना अध्यक्ष के रूप में सलमान निजामी से पूछताछ की गई।

ट्विटर को तीसरा नोटिस

पुलिस ने इसी हफ्ते टि्वटर इंडिया के अधिकारी को तीसरा नोटिस भी भेजा है। पहले नोटिस में ट्विटर के भारत के एमडी मनीष माहेश्वरी को थाने बुलाया गया था।लेकिन उन्होंने कानूनी रास्ता अपना लिया था,और वह नहीं आए थे।

एक हफ्ते में ट्विटर के अधिकारी को देना है जवाब

2 दिन पहले इसी मामले में ट्विटर इंडिया के दूसरे अधिकारी धर्मेंद्र को नोटिस जारी किया गया है और उन्हें 1 हफ्ते में थाने आने और जवाब दाखिल करने के लिए कहा गया है। पुलिस इस मामले में काफी त्वरित कार्रवाई कर रही है। आपको बता दें कि वायरल वीडियो के अलावा पिटाई के मामले में दर्ज हुई एफ आई आर के मामले में पुलिस चार्जशीट भी दाखिल कर चुकी है।

Shraddha

Shraddha

Next Story