×

Ghaziabad Crime News : संदिग्ध हालात में 8वें फ्लोर से नीचे गिरी महिला, मौके पर पहुंची पुलिस

Ghaziabad Crime News : गाजियाबाद के शिप्रा सृष्टि सोसायटी के 8वें फ्लोर से 80 वर्षीय महिला संदिग्ध हालत में नीचे गिर गई।

Bobby Goswami
Report Bobby GoswamiPublished By Shraddha
Published on: 22 Jun 2021 9:17 AM GMT
संदिग्ध हालात में 8वें फ्लोर से नीचे गिरी महिला
X

शिप्रा सृष्टि सोसायटी

Ghaziabad Crime News : गाजियाबाद के इंदिरापुरम इलाके (Indirapuram localities) की शिप्रा सृष्टि सोसायटी (Shipra Srishti Society) के 8वें फ्लोर से 80 वर्षीय महिला संदिग्ध हालत में नीचे गिर गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है। महिला का नाम सुदर्शना बताया जा रहा है। जिन की मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी। पुलिस का कहना है कि मामले में हर पहलू की जांच की जा रही है। महिला को नींद में चलने की बीमारी भी बताई जा रही है।

बताया जा रहा है कि महिला जिस समय 8वें फ्लोर से गिरी उस समय वह अपने घर की बालकनी में थी।घर के सभी सदस्य घर में मौजूद थे।घर में उनका बेटा बहू आदि अन्य कमरों में थे।पता नहीं चला कि कब महिला बालकनी में चली गई। परिवार वालों ने तेज आवाज सुनी और उसके बाद जब तक दौड़कर में बालकनी में गए तब तक काफी देर हो चुकी थी।

80 वर्षीय महिला संदिग्ध हालत में नीचे गिर गई

क्या नींद में गिरी सुदर्शना

जैसा कि पुलिस ने बयान दिया है कि महिला को नींद में चलने की बीमारी थी।सवाल यह है कि क्या नींद में चलते चलते वह बालकनी में पहुंच गई,और फिर नीचे गिर गई।या फिर इसके पीछे कुछ और हुआ है। महिला की लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है, और अन्य पहलुओं की जांच के बाद ही मामले में सही कारण साफ हो पाएगा। हालांकि सवाल यह है कि जब महिला को इस तरह की बीमारी थी,तो परिवार वालों ने महिला पर इतना ध्यान क्यों नहीं दिया।शायद थोड़ी सी सावधानी बरती होती तो इस तरह का हादसा रोका जा सकता था।हाई राइज बिल्डिंग्स में इस तरह की हादसे पहले भी सामने आते रहे हैं।

Shraddha

Shraddha

Next Story