×

Ghaziabad Crime News: आपसी झगड़े में बेटे ने पिता को उतारा मौत के घाट, युवक गिरफ्तार

Ghaziabad Crime News: गाजियाबाद राजनगर एक्सटेंशन की पॉश सोसायटी में रहने वाले एक युवक ने अपने पिता की गोली मारकर हत्या कर दी।

Bobby Goswami
Report Bobby GoswamiPublished By Divyanshu Rao
Published on: 10 July 2021 4:30 AM GMT
Ghaziabad Crime News
X

गोली चलने की प्रतीकात्मक फोटो-सोशल

Ghaziabad Crime News: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद राजनगर एक्सटेंशन की पॉश सोसायटी में रहने वाले एक युवक ने अपने पिता की गोली मारकर हत्या कर दी। मिली जानकारी के मुताबित युवक ने बीती 7 जुलाई को अपने पिता की गोली मारकर हत्या कर दी थी। जिसके बाद आरोपी बेटे को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी बेटे ने अपने पिता की हत्या का जर्म कबूल लिया है।

जानें क्या है पूरा मामला

यह पूरा मामला उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद का है। जहां गाजियाबाद जिले के नंद ग्राम थाना क्षेत्र के राजनगर एक्सटेंशन की देविका स्काइपर्स सोसाइटी में शिवम चानना नाम का एक युवक अपने माता पिता और बड़े भाई के साथ रहता है। 7 तारीख को आरोपी शिवम जब घर पहुंचा,तो उसके माता और पिता के बीच झगड़ा हो रहा था।शिवम ने पुलिस को बताया कि जब उसने माता और पिता के बीच के झगड़े की वजह पूछी,तो यह पता चला कि उसके पिता 2 दिन बाद घर आए हैं। इस पर मां ने पिता संजय से 2 दिन तक घर से बाहर रहने की वजह पूछी थी।जिस पर माता-पिता में झगड़ा हो रहा था।

झगड़ा शांत न होने पर पिता कि गोली मारकर हत्या कर दी

मिली जानकारी के मुताबित इस झगड़े के दौरान आरोपी ने अपने पिता को समझाने की कोशिश की। लेकिन झगड़ा नहीं रुका। इस पर आरोपी को काफी गुस्सा आ गया और उसने अपने घर में छुपा कर रखे हुए अवैध तमंचे से अपने पिता संजय चानना पर गोली चला दी। इसके बाद वह फरार हो गया था।आरोपी काफी पढ़ा लिखा है और प्राइवेट नौकरी करता है।

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी युवक-फोटो सोशल मीडिया


बढ़ता गुस्सा खोता धैर्य

एनसीआर में इस तरह की वारदातें मानों आम हो गई हैं। जरा सी मामूली बात पर लोग एक दूसरे का खून बहाने से परहेज़ नहीं करते हैं। लेकिन इस वारदात में यह भी साफ हो गया कि मामूली घरेलू झगड़े के बाद कैसे बेटा अपने ही पिता का हत्यारा बन बैठा। माता- पिता के बीच हो रहे इस झगड़े को बातचीत से सुलझाया भी जा सकता था। लेकिन ऐसा नहीं हुआ और गुस्से में आरोपी ने अपना पूरा परिवार बर्बाद कर दिया। घर के मुखिया को खुद ही मौत के घाट उतार दिया और खुद सलाखों के पीछे चला गया है।

Divyanshu Rao

Divyanshu Rao

Next Story