×

Ghaziabad Crime News: महिला मित्र के साथ हुआ झगड़ा तो युवक ने लगाई नहर में छलांग, सर्च ऑपरेशन जारी

Ghaziabad Crime News: गाजियाबाद में एक युवक ने अपनी महिला मित्र से झगड़ा होने के बाद नहर में छलांग लगा दी। पुलिस के साथ साथ NDRF की टीम फिलहाल उसकी तलाश कर रही है।

Bobby Goswami
Reporter Bobby GoswamiPublished By Shreya
Published on: 16 Jun 2021 12:49 PM GMT
Ghaziabad Crime News: महिला मित्र के साथ हुआ झगड़ा तो युवक ने लगाई नहर में छलांग
X
(प्रतीकात्मक फोटो साभार- सोशल मीडिया)

Ghaziabad Crime News: खबर उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के गाजियाबाद शहर (Ghaziabad) से है, जहां पर एक युवक ने संदिग्ध हालत में छलांग लगा दी। बताया जा रहा है कि युवक नोएडा से अपनी महिला मित्र के साथ गाजियाबाद पहुंचा था, जहां उसने संदिग्ध हालात में मसूरी गंग नहर में छलांग लगा दी। युवक को डूबते हुए देखकर उसकी महिला मित्र भी नहर में कूद गई। इस बीच मौके पर भीड़ एकत्रित हो गई और महिला को बचा लिया गया। मगर युवक का नहर में कुछ पता नहीं चला है। मौके पर एनडीआरएफ को भी बुलाया गया है।

ये पूरा मामला गाजियाबाद के मसूरी इलाके का है। बताया जा रहा है कि 24 साल का आकाश सुबह घर से ये कहकर निकला था कि वो इंटरव्यू देने जा रहा है। लेकिन रास्ते में उसने अपनी शादीशुदा महिला मित्र को अपनी बाइक पर बैठाया और गाजियाबाद आ गया।

झगड़े के बाद नहर में कूद गया युवक

पता चला है कि आकाश और उसकी महिला मित्र का रास्ते में कोई झगड़ा हुआ था। जिसके बाद आकाश मसूरी गंग नहर पर पहुंचा और यहां पर छलांग लगा दी। इस पर महिला मित्र ने भी नहर में छलांग लगा दी, हालांकि महिला को बचा लिया गया है, लेकिन आकाश का अब तक कुछ पता नहीं चला है। वहीं, इस घटना की सूचना पाकर आकाश के परिवार का रो रो कर बुरा हाल है। फिलहाल घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस (Police) इस पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

प्रेम प्रसंग का मामला

आपको बता दें कि आकाश भी शादीशुदा है और जिस महिला मित्र के साथ वह गाजियाबाद आया था, वह भी शादीशुदा है। मामला एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का होने की आशंका जताई जा रही है। पुलिस द्वारा महिला का बयान भी दर्ज किया गया है। लेकिन प्राथमिकता इस बात की है कि आकाश को तलाश किया जाए। हालांकि परिवार को अनहोनी की आशंका लगातार सता रही है।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story