×

Ghaziabad Crime News: शादी की बैचलर पार्टी में परोसा जा रहा था शराब का नशा, फिर चली गोली, बिछी दोस्त की लाश

Ghaziabad Crime News: यूपी के गाजियाबाद में एक युवक ने अपनी शादी से ठीक पहले बैचलर पार्टी बुलाई थी। जिसने पार्टी के दौरान अचानक गोली चल गई और फिर एक दोस्त की मौत हो गई।

Bobby Goswami
Report Bobby GoswamiPublished By Vidushi Mishra
Published on: 7 July 2021 3:16 AM GMT (Updated on: 7 July 2021 3:17 AM GMT)
Friends bachelor party was going on before marriage, suddenly a bullet took the life of a friend
X

बैचलर पार्टी (फोटो-सोशल मीडिया)

Ghaziabad Crime News: गाजियाबाद में एक युवक ने अपनी शादी से ठीक पहले बैचलर पार्टी बुलाई थी।उसने सभी दोस्तों को इनवाइट किया हुआ था।लेकिन पार्टी के दौरान अचानक गोली चल गई,और फिर एक दोस्त की मौत हो गई। मृतक के परिवार को सूचना देने की बजाय उसकी लाश को लेकर सभी दोस्त यहां वहां घूमते रहे। मामला हैरान कर देने वाला है।

बैचलर पार्टी में छलकाए जा रहे थे जाम

मामला साहिबाबाद थाना क्षेत्र के लाजपत नगर इलाके का है। जहां पर बीती रात पार्टी चल रही थी।आरोप है इसी दौरान पार्टी में शामिल सूरज राय नाम के युवक को संदिग्ध हालत में गोली लग गई। गोली किसने चलाई,ये अभी साफ नहीं है। लेकिन पता चला है कि पार्टी में शराब का नशा किया जा रहा था।

आरोप है कि जब सूरज को गोली लगी तो उसके परिवार को सूचना नहीं दी गई।बल्कि सूरज के दोस्त उसे यहां वहां लेकर घूमते रहे। परिवार को यह भी बताया गया कि उनका लड़का पुलिस चौकी में है।

हालांकि बाद में परिवार को जानकारी मिली कि उनका बेटा अस्पताल में है। जहां उसे पहले से उसे मृत अवस्था में लाया गया था।मामले में पुलिस ने कुछ युवकों को हिरासत में लिया है, जो पार्टी में मौजूद थे।

फोटो- सोशल मीडिया

क्या जश्न मनाने के लिए चलाई जा रही थी गोली

घटना के बाद कई सवाल खड़े हो रहे हैं। पहले आपको बता दें,बैचलर पार्टी होती क्या है। दरअसल बैचलर पार्टी वह होती है जिसमें आमतौर पर शादी से पहले युवक अपने दोस्तों को बुलाते हैं, और इंजॉय करते हैं। इन पार्टियों में आम तौर पर शराब का नशा परोसा जाता है और डांस होता है। कई बार सीमाएं पार भी हो जाती हैं।

ऐसी ही यह पार्टी चल रही थी,जिसमें यह सब कुछ हुआ है। सवाल यह है कि क्या पार्टी में जश्न मनाने के लिए हवाई फायर किया जा रहा था?जिसके दौरान सूरज को गोली लगी,या फिर सूरज को गोली मारकर मौत के घाट उतारा गया। ये तमाम चीजें जांच का विषय हैं। सूरज की लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है, और जांच के बाद पूरी तस्वीर साफ हो पाएगी।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story