×

Ghaziabad Crime News: बीच सड़क पर युवकों ने राइफल और तमंचे से की धायं धायं, लग गया जाम

गाज़ियाबाद के लोनी इलाके से रोड पर जश्न के दौरान हवाई फायरिंग की गई जिसमें एक युवक पहले राइफल से फायरिंग करता है और उसके बाद तमंचे से हवाई फायर करता है।

Bobby Goswami
Published on: 13 July 2021 8:08 AM GMT
Youths fired rifles on the middle of the road
X

बीच सड़क पर युवकों ने राइफल से की फायरिंग: फोटो- सोशल मीडिया

Ghaziabad Crime News: गाज़ियाबाद के लोनी इलाके से रोड पर जश्न के दौरान हवाई फायरिंग का वीडियो वायरल हुआ है। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक युवक पहले राइफल से फायरिंग करता है और उसके बाद तमंचे से हवाई फायर करता है। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है। जानकारी करने पर पता चला है कि आरोपी पहले भी फायरिंग के मामले में जेल जा चुका है।

हो सकता था बड़ा हादसा

घटना के दौरान युवक के साथी भी उसका साथ दे रहे हैं। गाड़ी के पास खड़े होकर भी फायरिंग की जा रही है। जिस दौरान युवक फायरिंग कर रहा है, दौरान रोड पर जाम भी लग गया है। लेकिन युवक को किसी बात का डर नहीं है। बताया जा रहा है कि युवक किसी बात का जश्न बना रहा था।जिसके चलते उसने रोड पर फायरिंग करना शुरू कर दिया। बाद में उसके साथियों ने इस वीडियो को लाइक के लिए सोशल मीडिया पर डाल दिया। रोड पर ही लाउड म्यूजिक भी गाड़ी में चलाया गया था। अगर किसी को गोली लग जाती तो बड़ा हादसा हो सकता था।



लाइक के बदले मिलेंगे सलाखें

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। और जल्द उसकी गिरफ्तारी कर ली जाएगी।इससे पहले भी इसी हफ्ते में तमंचा लहराने का एक वीडियो मुरादनगर से वायरल हुआ था।जिसके बाद आरोपी को जेल भेजा गया था।जाहिर है लाइक के चक्कर में लोग दूसरों की जिंदगी खतरे में डाल रहे हैं। और फिर खुद के लिए सलाखों का चयन कर रहे हैं। यह बेहद खतरनाक है। लेकिन फिर भी इस तरह की वारदातें रुकने का नाम नहीं ले रही हैं।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story