×

Ghaziabad Crime News : रोड पर लहराई थी पिस्टल, युवक पहुंचा सलाखों के पीछे

Ghaziabad Crime News : गाजियाबाद में बीच रोड पर पिस्टल दिखाकर धमकी देने वाले युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

Bobby Goswami
Report Bobby GoswamiPublished By Shraddha
Published on: 6 July 2021 4:37 AM GMT (Updated on: 6 July 2021 4:40 AM GMT)
बीच रोड पर पिस्टल दिखाकर युवक को धमकी देने वाले को पुलिस ने किया गिरफ्तार
X

 बीच रोड पर पिस्टल दिखाने वाले युवक को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Ghaziabad Crime News : गाजियाबाद (Ghaziabad) में बीच रोड पर पिस्टल दिखाकर युवक को धमकी देने वाले युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पिस्टल लहराने और युवक को धमकी देने का वीडियो वायरल (Video Viral) हुआ था। जिसके बाद आरोपी की तलाश की जा रही थी। आरोपी के बारे में पता चला है कि वह इलाके में ग्राम प्रधान पद (village head post) के लिए चुनाव भी लड़ चुका है।

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि आरोपी युवक के हाथ में एक पिस्टल है, और वह रोड पर खड़े हुए एक युवक को जान से मारने की धमकी दे रहा है। इस बीच तीसरा युवक बीच बचाव के लिए आता है, तो हाथापाई हो जाती है। इस दौरान गोली भी चल सकती थी और कोई उस गोली का शिकार भी हो सकता था।

जिम में हुआ था झगड़ा

जानकारी के मुताबिक जो युवक हाथ में पिस्टल लेकर धमकी दे रहा है, उसका नाम आर्यन यादव है और वह मुरादनगर के सुराणा गांव का रहने वाला है। जिम में बॉडी बिल्डिंग के समय उसका कुछ युवकों से झगड़ा हो गया था। जिसके बाद उसने रोड पर उन्हीं में से एक युवक को रोक लिया और उसको हथियार दिखाकर जान से मारने की धमकी देने लगा।

पिस्टल और तमंचा बरामद

आरोपी से पिस्टल और तमंचा बरामद कर लिया गया है। वीडियो में ही दिखाई दे रहा है कि आरोपी के पास एक तमंचा भी है, जिसे वह बाद में किसी व्यक्ति से लेता है। और मौके से चला जाता है। दिनदहाड़े हुई इस घटना के बाद वायरल हुआ वीडियो दहशत का कारण बन रहा था।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shraddha

Shraddha

Next Story