×

Ghaziabad News: एसएसपी ऑफिस पर पेट्रोल लेकर पहुंचा युवक, बोला- पूरा थाना बिका हुआ है, जानिए पूरा मामला

Ghaziabad News: जनपद गाजियाबाद में मारपीट के मामले (assault case) में सुनवाई ना होने से परेशान युवक ने आत्महत्या करने की कोशिश की, उसने थाने पर इल्जाम लगाया कि पूरा थाना बिका हुआ है।

Bobby Goswami
Published on: 23 Dec 2021 9:21 AM GMT
Ghaziabad News: एसएसपी ऑफिस पर पेट्रोल लेकर पहुंचा युवक, बोला- पूरा थाना बिका हुआ है, जानिए पूरा मामला
X

Ghaziabad News: उत्तर प्रदेश के जनपद गाजियाबाद (District Ghaziabad) में एसएसपी ऑफिस (SSP Office) के परिसर के बाहर उस समय अफरा-तफरी मच गई। जब एक व्यक्ति ने अपने ऊपर ज्वलनशील पदार्थ डालकर आत्महत्या करने की कोशिश (attempted suicide) की। लेकिन पुलिस ने वक्त रहते उसे रोक लिया और हिरासत में लेकर पूछताछ की।

बताया जा रहा है कि मारपीट के मामले (assault case) में सुनवाई ना होने से वह परेशान था और आत्महत्या करने की कोशिश की। पीड़ित व्यक्ति एसएसपी ऑफिस परिसर के बाहर जोर-जोर से चिल्ला रहा था कि सारा थाना बिका हुआ है।

उसने सारे थाने को खरीद लिया है

वह एक व्यक्ति पर आरोप लगाते हुए कहा कि उसने सारे थाने को खरीद लिया है और उसकी सुनवाई नहीं हो रही है। इसलिए वह आत्मदाह करने की कोशिश कर रहा था लेकिन ऐन वक्त पर पुलिस (UP Police) ने वहां पहुंचकर उस व्यक्ति को बचा लिया।

एसएसपी ऑफिस के परिसर के बाहर जिस व्यक्ति ने आत्मदाह करने की कोशिश की उसका नाम जितेंद्र (Jitendra) बताया जा रहा है। वह गाजियाबाद के विजयनगर इलाके (Vijayanagara area) का रहने वाला है। आत्मदाह की कोशिश करने वाले व्यक्ति ने आरोप लगाया है कि उसकी मारपीट के एक मामले में विजय नगर थाने में कोई सुनवाई नहीं हो रही है।


वह थाने के चक्कर काट-काट कर थक गया

वह थाने के चक्कर काट-काट कर थक गया है। जिसके चलते उसने एसएसपी ऑफिस परिसर के बाहर आत्महत्या करने की कोशिश की और वहां जोर-जोर से चिल्लाने लगा कि पूरा थाना बिक गया है। उसकी कोई सुनवाई नहीं हो रही है। हालांकि पुलिस कर्मियों ने उसे समझाकर हिरासत में ले लिया है।


पुलिस अधिकारियों ने की जांच की बात

इस मामले में जब पुलिस से बात की गई तो फिलहाल पुलिस अधिकारी इस मामले पर ज्यादा कुछ नहीं बोल रहे हैं और मामले में जांच की बात कह रहे हैं। जितेंद्र द्वारा उठाए गए आत्महत्या के प्रयास के कदम को बिल्कुल भी ठीक नहीं ठहराया जा सकता। इसलिए माना जा रहा है कि जितेंद्र पर भी आत्महत्या की कोशिश करने का मुकदमा दर्ज हो सकता है।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story