×

Ghazipur Crime News: बाहुबली मुख्तार अंसारी के परिवार पर फिर प्रशासन का डंडा, लाखों की कार कुर्क

Ghazipur Crime News: मुख्तार अंसारी व उनके साथियों के उपर एक बार फिर प्रशासन का डंडा चलाया है।

Rajnish Mishra
Report Rajnish MishraPublished By Vidushi Mishra
Published on: 23 Jun 2021 3:42 PM GMT (Updated on: 23 Jun 2021 4:09 PM GMT)
Once again the administrations stick has been run on Mukhtar Ansari and his associates.
X

मुख्तार अंसारी (फाइल फोटो, साभार- सोशल मीडिया)

Ghazipur Crime News: पूर्वांचल के बाहुबलियों मे शुमार मुख्तार अंसारी व उनके करीबियों के उपर से मुश्किलें अभी समाप्त नहीं हुई है।आये दिन मुख्तार अंसारी के करीबियों पर प्रशासन का डंडा चल रहा है।मुख्तार के साथियों को बचाने वालो के उपर भी कार्यवाही की जा रही है।

अभी दो चार दिन पहले ही करीमुद्दीनपुर थाने क्षेत्र के महेंद गांव से मुख्तार के करीबी नन्हे खां को पुलिस ने जेल भेजा था।व करीमुद्दीनपुर थानाध्यक्ष रामनेवास समेत तीन पुलिस कर्मियों को नन्हे खां को बचाने के आरोप में पुलिस अधीक्षक ओमप्रकाश सिंह ने निलंबित भी किया था। इन पुलिसकर्मियों के उपर जांच बैठाया गया है। तो वही अब जिला प्रशासन ने मुख्तार के करीबियों पर कार्यवाही की है।

मुख्तार के ससुराल में 30 लाख की कार कुर्क

मुख्तार अंसारी व उनके साथियों के उपर एक बार फिर प्रशासन का डंडा चलाया है। प्रशासन का ये डंडा बुधवार की शाम उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जनपद में चला है। बुधवार की शाम जिला प्रशासन मुख्तार के ससुराल सैय्यदबाड़ा पहुंच आईएस 191 के मुखिया मुख्तार अंसारी के साले की आडी कार को कुर्क किया।

फोटो-सोशल मीडिया

सदर क्षेत्राधिकारी ओजस्वी चावला ने बताया की आईएस 191 के लिडर मुख्तार अंसारी की पत्नी व सालो के उपर गैगेस्टर एक्ट के तहत कार्यवाही करते हुए आडी कार को कुर्क किया गया है।क्षेत्राधिकारी ओजस्वी चावला ने बताया की कुर्क की गई कार मुख्तार की पत्नी आपस अंसारी साले अनवर शहजाद,सरजील रजा की आडी कार को कुर्क किया गया है।

पुलिस ने बताया की कुर्क की कार्यवाही जिलाधिकारी के आदेश पर मुनादी कराते हुए कुर्क की कार्यवाही की गई है।पुलिस ने बताया की आडी कार की कीमत करीब 31 लाख रुपये है।

इस कार्यवाही के दौरान कोतवाल बिमल मिश्रा, महिला थानाध्यक्ष रेनू व भारी मात्रा में पुलिस बल तैनात थे।बतादें की गाजीपुर जिला प्रशासन मुख्तार अंसारी व इनके करीबियों पर इससे पहले भी कुर्क की कार्यवाही कर चुकी है।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story