×

पांच सिक्के लेने से मासूम ने किया मना, तो हलवाई ने डाल दिया खौलता तेल

By
Published on: 23 Sep 2017 7:06 AM GMT
पांच सिक्के लेने से मासूम ने किया मना, तो हलवाई ने डाल दिया खौलता तेल
X

शाहजहांपुर : यूपी के शाहजहांपुर में एक दुकानदार ने बच्ची पर खौलता तेल डालकर जला दिया। बच्ची का कसूर सिर्फ इतना था कि बच्ची ने सिक्के लेने से मना कर दिया। फिर क्या था? गुस्साए दुकानदार ने कढ़ाई में खौलता तेल बच्ची के ऊपर डाल दिया, जिससे बच्ची का शरीर झुलस गया। पीड़ित बच्ची के पिता ने आरोपी दुकानदार के खिलाफ थाने मे तहरीर दी है। वहीं पुलिस मामले में समझौता कराने के प्रयास कर रही है।

क्या है पूरा मामला

मामला तिलहर थाना क्षेत्र के मोहल्ला चौहटियां निवासी राशिदा बी पत्नी लतीफ खां ने थाने ये दी तहरीर में बताया कि उसकी आठ साल की बेटी काशिका मोहल्ले में स्थित मिठाई की दुकान पर दूध लेने गई थी। हमने बेटी को दस रुपए दिए, जिसमें पांच रुपए का दूध मिठाई की दुकान से मंगवाया था। दुकानदार ने पांच रुपए का दूध तो दे दिया उसके बाद बाकी बचे पैसों में एक रुपए के पांच सिक्के देने लगा। जिसको उसकी बेटी ने लेने से इंकार कर दिया।

पीड़ित बच्ची ने कहा कि अंकल यही सिक्के तो कोई भी नहीं लेता, इसलिए हम ये सिक्के नहीं लेंगे।

ये सुनकर दुकानदार को इतना ज्यादा गुस्सा आ गया कि उसने कङाई मे खौल रहा तेल बच्ची के शरीर पर डाल दिया। जिसके बच्ची चिल्लाने लगी। आसपास के लोगों ने बच्ची को घर पहुंचाया। वहीं बच्ची के माता-पिता ने बच्ची को लेकर थाने पहुंची, जहां उन्होंने आरोपी दुकानदार के खिलाफ तहरीर दी। लेकिन थाने की पुलिस कार्यवाई करने के बजाए दोनो मे समझौता कराने में जुटी हुई है।

वही इंस्पेक्टर मनोज कुमार ने बताया कि दुकानदार के खिलाफ तहरीर मिल गई है, मामले की जांच कराई जा रही है। जांच के बाद दुकानदार पर कार्रवाई की जाएगी।

Next Story