×

दबंगों ने लड़की के साथ रेप कर बनाया वीडियो, घटना के बाद किया वायरल

sudhanshu
Published on: 14 Oct 2018 4:03 PM GMT
दबंगों ने लड़की के साथ रेप कर बनाया वीडियो, घटना के बाद किया वायरल
X

गोरखपुर: सिद्धार्थनगर जनपद में महिलाओं के साथ अपराध घटने के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। आये दिन जनपद में कहीं ना कहीं बालिग और नाबालिगों से छेड़खानी व रेप के मामले देखने को मिल रहे है। जहाँ पर सरकार बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ के माध्यम से जनता को जागरुक करने का प्रयास कर रही हैं, वही मनचले हैं कि उनकी मंशा पर पानी फेर रहे है। जिले में ऐसा लगता है कि कानून का डर भी अपराधियो में खत्म हो गया है। जिले मे गैंग रेप की घटना को अंजाम देकर दबंग वीडियो बनाकर वायरल करने से भी पीछे नहीं हैं।

ये है मामला

ताजा मामला है जिले त्रिलोकपुर थाना क्षेत्र का मामला है। बीते 4 अक्टूबर को एक लड़की को दबंगों ने उस समय अपने हवस का शिकार बनाया जब लड़की शौच के लिए गयी थी। उसी समय दूसरे गाँव के दबंग लड़के भी लड़की उठा ले गए। पीड़ित लड़की के माँ ने पुलिस को तहरीर दी है कि वो घर पर नहीं थी। उसी दौरान उसकी लड़की के साथ बगल के गाँव के 7 लोगों ने गैंग रेप किया और इस घटना का वीडियो बनाकर वायरल भी कर दिया।

पुलिस ने गैंग रेप पीड़िता के माँ की तहरीर के आधार पर आरोपियो के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। 4 आरोपियों की गिरफ्तारी भी कर ली है। पीड़िता की माँ अपने बेटी के साथ दरिन्दगी करने वालों के लिये फाँसी की सजा की माँग कर रही है। वहीं इस मामले में जिले के जिम्मेदार अधिकारी हैं कि वो कैमरे पर कुछ बोलना तो दूर फोन भी उठाने को तैयार नहीं है।

sudhanshu

sudhanshu

Next Story