×

शर्मनाक: तीन साल तक बेटी की अस्मत लूटता रहा सौतेला बाप, प्रेग्नेंट होने पर हुआ खुलासा

युवती ने एसएसपी आॅफिस पहुंचकर शिकायत की है। युवती ने बताया कि उसके पिता शमशाद की मौत के बाद उसकी मां ने मलियाना निवासी पप्पू उर्फ मुन्ना पुत्र सगीर के साथ निकाह किया था।

By
Published on: 26 Feb 2017 6:37 AM GMT
शर्मनाक: तीन साल तक बेटी की अस्मत लूटता रहा सौतेला बाप, प्रेग्नेंट होने पर हुआ खुलासा
X

मेरठ: टीपीनगर थाना क्षेत्र निवासी एक युवती ने 26 फरवरी को एसएसपी कार्यालय में पेश होकर अपने सौतेले बाप पर सनसनीखेज आरोप लगाए। युवती के अनुसार पिछले तीन सालों से उसका सौतेला बाप उसे डरा-धमका उसके साथ दुष्कर्म कर रहा था। अब जब वह तीन महीने की प्रेग्नेंट हुई, तो उसे मारपीट कर घर से निकाल दिया। एसएसपी के आदेश पर आरोपी के खिलाफ टीपीनगर थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है, वहीं युवती को महिला थाने की सुपुर्दगी में दे दिया गया है।

-मलियाना निवासी नाबालिग युवती ने एसएसपी आॅफिस पहुंचकर शिकायत की है।

-युवती ने बताया कि उसके पिता शमशाद की मौत के बाद उसकी मां ने मलियाना निवासी पप्पू उर्फ मुन्ना पुत्र सगीर के साथ निकाह किया था। इसके कुछ समय बाद उसकी मां भी चल बसी।

-आरोप है कि करीब तीन वर्ष पूर्व उसके सौतेले पिता पप्पू ने उसके साथ दुष्कर्म किया और किसी को कुछ बताने पर जान से मारने की धमकी देकर उसका मुंह बंद कर दिया।

-इसके बाद हवस का यह गंदा खेल उसके सौतेले बाप की आदत में शुमार हो गया। लोकलाज के डर से वह चुपचाप पिछले पांच सालों से लगातार शोषण का शिकार बनती रही।

-तीन माह पहले जब प्रेग्नेंट हो गई, उसने अपने सौतेले बाप को जानकारी दी। लेकिन पांच दिन पहले उसने युवती के साथ मारपीट करते हुए उसे घर से निकाल दिया।

जिसके बाद युवती मलियाना में रहने वाले अपने मुंहबोले भाई के घर पहुंची। युवती को कई दिन से गुमसुम देख मुंहबोले भाई-बहनों ने उसे कुरेदा।

-तो हकीकत सुनकर सबके पैरों तले जमीन खिसक गई। जिसके बाद आज वह उसे लेकर एसएसपी कार्यालय पहुंचे और आरोपी के खिलाफ कार्यवाही की मांग की।

-कप्तान के आदेश पर महिला थाना पुलिस ने तत्काल पीड़िता का मेडिकल कराया, जिसमें उसके प्रेग्नेंट होने की पुष्टि हुई है।

-जिसके बाद आरोपी पिता के खिलाफ टीपी नगर थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है।

-आरोपी फिलहाल फरार है और युवती महिला थाने की सुपुर्दगी में है, सोमवार को अदालत में उसके 164 के बयान दर्ज कराए जाएंगे।

Next Story