×

छात्रा से हुई छेड़खानी, पुलिस ने किया आरोपी को अरेस्ट, BJP नेता के दबाव में बरी

शाहजहांपुर बीए की छात्रा से छेड़छाड़ करने के आरोप में पुलिस आरोपी को थाने ले आई। लेकिन बाद में बीजेपी नोता और कार्यकर्ताओं के हंगामे के बाद उसे छोड़ दिया गया

sujeetkumar
Published on: 1 Jun 2017 2:46 PM GMT
छात्रा से हुई छेड़खानी, पुलिस ने किया आरोपी को अरेस्ट, BJP नेता के दबाव में बरी
X

शाहजहांपुर: प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की सरकार अब सपा सरकार की राह पर चल पड़ी है। ताजा मामला शाहजहांपुर का है। यहां बीए की छात्रा से छेड़छाड़ करने के आरोप में पुलिस आरोपी को पकड़कर थाने ले आई। कुछ ही देर बाद बीजेपी नेता अपने कार्यकर्ताओं के साथ थाने आ धमके और आरोपी को छोड़ने की मांग पर अड़ गए, और भारी दबाव के बाद पुलिस ने आरोपी को छोड़ दिया।

क्या है मामला?

मामला सदर बाजार थाने का है। यहां दो दिन पहले बीए की छात्रा ने कालेज के ही छात्र शंशाक मिश्रा के खिलाफ छेड़छाड़ का केस दर्ज कराया था। इसपर आज गुरुवार को सदर बाजार पुलिस ने आरोपी शंशाक को उसके घर से गिरफ्तार कर उसे थाने ले आई। आरोप छात्र ने एक वाटसएप ग्रुप बनाया था। जिसपर वो उसका फोटो भी लगाए हुए था, और उसके नाम से अश्लील मैसेज करता था।

पीडिता का आरोप

कॉलेज जाते वक्त शंशाक उसके साथ छेड़छाड़ करता था। इतना ही नहीं उसने छात्रा को घंटाघर के पास उसे अपनी गाड़ी में जबरन बैठाने की कोशिश की भी थी। छात्रा आरोपी शंशाक की हरकतों से तंग आकर एसपी से मिली और न्याय की गुहार लगाई, उसके बाद ही पुलिस ने आरोपी छात्र के खिलाफ छेड़छाड़ का केस दर्ज कर उसको गिरफ्तार लिया।

बीजेपी नेता का दबदबा

आरोपी की गिरफ्तारी की खबर जैसे ही बीजेपी नेता राज कमल को लगी तो वो कार्यकर्ताओं के साथ थाने पहुंच गए। थाने पहुंचकर उन्होंने शंशाक को छोड़ने की बात कही, लेकिन पुलिस ने उसे छोड़ने से इंकार कर दिया।

बाद में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने थाने के गेट के बाहर शंशाक को छोड़ने की जिद पर अड़ गए और हंगामा करने लगे। उसके बाद मौके पर सीओ सिटी अवनीशवर चंद्र श्रीवास्तव पहुंचे और साथ ही भारी पुलिस फोर्स को भी थाने बुला लिया गया है।

बीजेपी नेता थाने को करीब तीन घंटे तक घेरे रहे। भारी दबाव में बाद आखिरकार पुलिस को छेड़छाड़ के आरोपी को थाने से ही मुचलका पावंद करके छोड़ना पड़ा। जब इस मामले पर आलाधिकारीयों से बात करने की कोशिश की गई तो सभी अधिकारी मूंह चुराते नजर आए। कोई भी अधिकारी मामले पर बोलने को राजी नहीं है।

sujeetkumar

sujeetkumar

Next Story