×

शादीशुदा प्रेमी पर तेजाब फेंककर भाग खड़ी हुई प्रेमिका, पुलिस कर रही है तलाश

By
Published on: 4 Sep 2016 12:01 AM GMT
शादीशुदा प्रेमी पर तेजाब फेंककर भाग खड़ी हुई प्रेमिका, पुलिस कर रही है तलाश
X

कानपुरः शनिवार रात एक युवती ने अपने शादीशुदा प्रेमी को मुलाकात के लिए बुलाया। उससे बात करते वक्त दोनों में किसी बात पर झगड़ा हो गया। इसके बाद युवती ने बैग से एसिड की बोतल निकाली और प्रेमी पर उड़ेल दी। इसके बाद वह भाग खड़ी हुई। पुलिस अब उसे तलाश रही है। युवक को हैलट हॉस्पिटल में दाखिल कराया गया है। उसकी आंखों में तेजाब चला गया है और उसके अंधा होने की आशंका है।

क्या है मामला?

लखनऊ का मूल निवासी पुष्पेंद्र सिंह बीवी के साथ बर्रा दो इलाके में रहता है। वह एक प्राइवेट फर्म में काम करता है। पुलिस के मुताबिक पुष्पेंद्र का लखनऊ की युवती से प्रेम संबंध है। उसकी प्रेमिका कानपुर आई और पुष्पेंद्र को सचान चौराहे के पास मिलने बुलाया। पुष्पेंद्र वहां पहुंचा और दोनों में किसी बात को लेकर तकरार शुरू हो गई। उसके बाद प्रेमिका ने पुष्पेंद्र पर तेजाब उड़ेल दिया। चीखते हुए पुष्पेंद्र मौके पर ही गिर गया। वहीं युवती भाग खड़ी हुई।

क्या कहती है पुलिस?

बर्रा थाने के एसओ तुलसीराम पांडेय के मुताबिक पुष्पेंद्र ने युवती के खिलाफ तहरीर दी है। इसके आधार पर उसकी तलाश की जा रही है। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक युवती ने लाल रंग का सलवार सूट पहन रखा था। वह किधर भागी, ये अंधेरे में कोई देख नहीं सका। वैसे, घटना को देखकर लगता है कि युवती पुष्पेंद्र पर एसिड से हमला करने की नीयत से ही आई थी।

Next Story