×

Gonda Crime News: पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़, कोतवाल सहित बदमाश घायल, दो गिरफ्तार

गोंडा में गोकसी में संलिप्त बदमाशों व पुलिस के बीच मुठभेड़ हो गई। जिसमें करनैलगंज के प्रभारी निरीक्षक सन्तोष कुमार सिंह को गोली लग गयी तथा जबाबी कार्यवाही में एक बदमाश घायल हो गया।

Tej Pratap Singh
Published on: 30 Jun 2021 3:26 AM GMT
Gonda Crime News: पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़, कोतवाल सहित बदमाश घायल, दो गिरफ्तार
X

Gonda Crime News:उत्तर प्रदेश के जनपद गोंडा में गोकसी में संलिप्त बदमाशों व पुलिस के बीच मुठभेड़ हो गई। जिसमें करनैलगंज के प्रभारी निरीक्षक सन्तोष कुमार सिंह को गोली लग गयी तथा जबाबी कार्यवाही में एक बदमाश घायल हो गया। मुठभेड़ की सूचना पर एएसपी, क्षेत्राधिकारी एसओजी टीम व अगल बगल थानों की फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गये।

मिली जानकारी के मुताबिक गोकसी को लेकर विगत मंगलवार को भी तीन लोग जेल भेजे जा चुके हैं। मामले में तथ्यों को छुपाने व कर्तव्यहीनता को लेकर चौकी पर तैनात अबरार व असफाक नामक दो सिपाही लाइन हाजिर किये जा चुके हैं । गौकसी मामले में संलिप्त अन्य लोगों की भी पुलिस को तेजी से तलाश थी। जिसे लेकर बीती रात्रि में बटौरा लोहांगी के बिरतिहन पुरवा गांव के पास पुलिस व बदमाशों में मुठभेड़ हो गयी।

घायल कोतवाल व बदमाश सुकई का सीएचसी में इलाज चल रहा

बताया जा रहा है कि मुठभेड़ के दौरान करीब 9 राउंड गोलियां चली जिसमें करनैलगंज कोतवाल सन्तोष कुमार सिंह को भी गोली लगी तथा पुलिस की जबाबी कार्यवाही में सुकई नाम का बदमाश घायल हो गया । इस दौरान पुलिस ने शाहरुख नामक बदमाश को दबोच लिया। जबकि घटना स्थल से मौका पाकर सज्जाद फरार होने में कामयाब रहा। गोली लगने से घायल कोतवाल व बदमाश सुकई का सीएचसी में इलाज चल रहा है। मुठभेड़ की सूचना पर एडिशनल एसपी शिव राज, क्षेत्राधिकारी मुन्ना उपाध्याय, एसओजी टीम तथा परसपुर व कटरा थाने की फोर्स के साथ पहुंचे

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story