×

Gonda Crime News: एक बीड़ी के लिए खूब चले लाठी-डंडे, कई की हालत गंभीर, पुलिस ने साधी चुप्पी

Gonda Crime News: गोंडा के थाना कटरा बाजार अंतर्गत पिपरी माझा में एक बीड़ी के विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर लाठियां चलीं। जिसमें एक पक्ष के तीन लोग घायल हुए।

Tej Pratap Singh
Report Tej Pratap SinghPublished By Vidushi Mishra
Published on: 24 Jun 2021 4:14 PM GMT
In Pipri Majha under Katra Bazar police station of Uttar Pradesh district, two sides fought fiercely over a beedi dispute
X
बीड़ी के लिए मार-पीट(फोटो-सोशल मीडिया)

Gonda Crime News: उत्तर प्रदेश के जिले के थाना कटरा बाजार अंतर्गत पिपरी माझा में एक बीड़ी के विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर लाठियां चलीं। जिसमें एक पक्ष के तीन लोग घायल हुए। पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दिया है।

बताते चलें कि कटरा बाजार थाना क्षेत्र के पिपरी माझा के रहने वाले सूरज तिवारी, देवेंद्र तिवारी, राजन तिवारी, पुत्र माता प्रसाद तिवारी को उन्हीं के गांव के रहने वाले, संतोष पुत्र बजरंग,राजेश पुत्र चुनमुन लाल ,मुन्ना पुत्र करिया ,ननकन पुत्र करिया ,चुनमुन लाल पुत्र मगन ,करिया पुत्र बजरंग ,नान मून पुत्र बजरंग ,संदीप पुत्र नानमुन आदि लोगों ने जमकर मारा पीटा।

मारने की धमकी

जिससे तीन लोग बुरी तरीके से घायल हो गए। घायल परिजनों के सूचना पर डायल 112 व थाने की पुलिस ने पहुंचकर घायलों को अपने गाड़ी में बैठा कर थाने ले आई। उसके बाद मामला दर्ज कर दवा इलाज के लिए कटरा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेज दिया।

जहाँ हालत को गंभीर देखते हुए समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कटरा के डॉक्टरों ने सूरज, ,देवेंद्र, राजन को जिला अस्पताल भेज दिया। जहां पर उनका अभी भी दवा इलाज चल रहा है। वहीं यह जानकारी देते हुए राजन तिवारी ने बताया कि गत दिवस को संतोष पुत्र बजरंग जो कि नशे के हालत में थे और हमसे उन्होंने एक बीड़ी की मांग किया।

जब बीड़ी हमने नहीं दिया तो हमको गाली गुप्ता देते हुए मारने की धमकी दिया। उसी के बाद दूसरे दिन पहले से ही घात लगाए बैठे दर्जनों लोगों ने हमारे ऊपर हमला बोल दिया। जब हमारे परिजन के लोग बचाने दौड़े तो विपक्षी ने उनको भी मारपीट कर घायल कर दिया।

उसके बाद कटरा थाने की पुलिस ने मात्र एनसीआर के तहत मामला दर्ज कर लिया पर विपक्षी गणों के खिलाफ अभी तक कोई कार्रवाई नहीं किया गया। कार्यवाही न होने से विपक्षी के हौसले बुलंद हैं और वह लगातार तरह-तरह के धमकी दे रहे हैं।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story