×

Gonda Kidnapping Case: पुलिस ने खोज निकाला किडनैप बच्चा, 20 लाख की मांगी थी फिरौती

Gonda Crime News: मुठभेड़ में एक अरोपी और एक सिपाही घायल हो गये जिनका इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है।

Tej Pratap Singh
Written By Tej Pratap SinghPublished By Pallavi Srivastava
Published on: 25 Jun 2021 6:53 AM GMT
Gonda Kidnapping Case: पुलिस ने खोज निकाला किडनैप बच्चा, 20 लाख की मांगी थी फिरौती
X

Gonda Crime News: दो दिन पहले अगवा हुए बच्चे को पुलिस ने कुशलपूर्वक बरामद कर लिया। मुखबिर द्वारा सूचना मिलने पर मौकी पर पहुंची पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ में एक अरोपी और एक सिपाही घायल हो गये। मुसतैदी दिखाते हुए पुलिस ने मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के अनुसार आरोपी बच्चे के बाप से फिरौती के लिए 20 लाख रुपये की मांग कर रहा था।

बता दें कि बालेश्वरगंज दुर्जनपुर मार्ग पर नौबस्ता के पास धोबीघाट स्थान पर फिरौती के लिए बच्चे के अपहरण के आरोपी व बदमाशों की मुठभेड़ में एक सिपाही व मुख्य आरोपी घायल हो गए। जिन्हें जिला अस्पताल भेजा गया जहां उनका इलाज चल रहा है। जानकारी के मुताबिक मौके से बच्चे को बरामद कर घटना में शामिल एक अन्य बदमाश को गिरफ्तार कर लिया गया है। सूचना पर क्षेत्राधिकारी तरबगंज स्क्वायड व फोरेंसिक टीम के साथ भारी पुलिसबल लेकर मौके पर मौजूद हैं।

मौके पर मौजूद क्षेत्राधिकारी तरबगंज स्क्वायड व फोरेंसिक टीम pic(social media)

ये है पूरा मामला

वजीरगंज थाना क्षेत्र के ग्राम भरहापारा के भसमपुर निवासी कन्हई के 5 वर्षीय बच्चे विशाल का दो दिन पहले अपहरण हो गया था। जिस संदर्भ में पुलिस ने मामला दर्ज कर बच्चे की तलाश में छापेमारी कर रही थी। पुलिस के अनुसार आरोपी बच्चे के बाप से फिरौती के लिए 20 लाख रुपये की मांग कर रहा था। पुलिस टीम को आरोपी व बच्चे समेत बालेश्वरगंज दुर्जनपुर मार्ग पर नौबस्ता के धोबीघाट स्थित घने पेड़ों के झुरमुट में होने की सूचना मिली। पुलिस टीम ने तत्काल मौके पर पहुँचकर घेराबंदी करते हुए आरोपियों को पकड़ने की कोशिश की जिस पर बदमाशों ने पुलिस पर फायर कर दिया। जिसमें सिपाही अमित सिंह गोली लगने से घायल हो गया। जवाब में पुलिस ने भी गोली चलाई जो मुख्य आरोपी शिवम को लगी जिससे वह घायल होकर गिर गया। मौके से एक अन्य बदमाश भागने लगा जिसे पुलिस ने दौड़ा कर पकड़ लिया। पूछताछ में पकड़े गए बदमाश ने अपना नाम जयचंद पांडेय निवासी ग्राम मौहारी थाना नवाबगंज बताया है। प्रभारी निरीक्षक के के राणा ने घटना की सूचना उच्चाधिकारियों को देते हुए पड़ोसी थाना तरबगंज से भी सहयोग मांगा। मौके पर क्षेत्राधिकारी तरबगंज संसार सिंह राठी, प्रभारी निरीक्षक तरबगंज, डॉग स्कवायड, व फोरेंसिक टीम ने पहुँचकर जायजा लिया।

Pallavi Srivastava

Pallavi Srivastava

Next Story