×

कैराना में व्यापारी से मांगी 5 लाख की रंगदारी, बच्चे को अगवा करने की धमकी

By
Published on: 5 Sep 2016 9:07 PM GMT
कैराना में व्यापारी से मांगी 5 लाख की रंगदारी, बच्चे को अगवा करने की धमकी
X

शामलीः जिले के कैराना में फिर डर का माहौल बन गया है। इस बार वजह बनी है एक व्यापारी को रंगदारी के लिए मिली धमकी। व्यापारी को गुंडों ने धमकी दी है कि वह पांच लाख रुपए दे वरना बच्चे को अगवा कर लिया जाएगा। व्यापारी ने इसकी शिकायत पुलिस से की है। बता दें कि कैराना में रंगदारी मांगने का ये पहला मामला नहीं है। इससे पहले भी व्यापारियों से रंगदारी मांगी गई थी। न देने पर कई को कत्ल किया गया था।

क्या है मामला?

कैराना कोतवाली इलाके के चौक बाजार में सचिन की परचून की दुकान है। छह दिन पहले उनके मोबाइल पर कॉल आई। कॉल करने वाले ने पांच लाख रुपए की रंगदारी मांगी। उसने कहा कि रकम न मिली तो जान से भी मारेंगे और बच्चे को अगवा भी करेंगे। सचिन के मुताबिक पुलिस अभी तक बदमाश की पहचान नहीं कर सकी है। दहशत में बच्चे को वह स्कूल भी नहीं भेज रहे हैं।

सांसद ने व्यापारी से की मुलाकात

व्यापारी से रंगदारी मांगे जाने की जानकारी पर सांसद हुकुम सिंह उनसे मिले। हुकुम सिंह ने आरोप लगाया कि कैराना में गुंडों का राज चलता है। उन्होंने कहा कि नगरपालिका के चेयरमैन राशिद पहले कह रहे थे कि कैराना से हिंदुओं का पलायन नहीं हुआ। अब उनके घर पर भी बदमाशों ने फायरिंग की है। बता दें कि हुकुम सिंह ने ही सबसे पहले कैराना से हिंदू परिवारों के पलायन का मुद्दा उठाया था।

क्या कहती है पुलिस?

कैराना के सीओ भूषण वर्मा ने बताया कि सचिन से तहरीर मिली है। केस दर्ज किया गया है। जांच के लिए पुलिस की कई टीमें बनाई गई हैं। साथ ही जिस नंबर से धमकी दी गई, उसका पता सर्विलांस से लगाया जा रहा है। सीओ ने भरोसा दिलाया कि जल्दी ही रंगदारी के लिए धमकी देने वाला और उसके साथी पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

Next Story